ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर गिरे बाइक सवार को कार ने रौंदा, दर्दनाक मौत

बहराइच–बहराइच नानपारा मार्ग पर सोमवार की रात कौव्वा कोड़री गांव के नजदीक घने कोहरे के कारण एक बाइक सवार सड़क पर खड़ी गन्ना लोड ट्रैक्टर ट्राली के पीछे से जा टकराया।

घायल होकर उसके सड़क पर गिरते ही पीछे से आ रही एक कार ने युवक को रौंद डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर व कार चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गये। बहराइच नानपारा मार्ग पर सोमवार की देर रात घने कोहरे की वजह से एक बाइक सवार सड़क पर खड़ी गन्ना लोड ट्रैक्टर ट्राली में पीछे टकराकर गिर पड़ा।

इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने घायल युवक को रौंद दिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मार्ग से निकल रहे अन्य वाहन चालकों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। गंभीरवा पुलिस चौकी प्रभारी गौरव सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में ले पहचान की कोशिश शुरू हुई। बाइक के कागजात से उसकी पहचान रामगांव थाने के बेगमपुर के मजरे शांति नगर निवासी निवासी पिंकू वर्मा के रूप में हुई।

पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली, कार व बाइक को कब्जे मे लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। थानाध्यक्ष रामगांव मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलते ही केस दर्ज किया जाएगा।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

painful death
Comments (0)
Add Comment