बाल स्काउड खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान शिक्षकों ने मासूमों से उठवाए भारी- भरकम सामान

एटा–प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ सूबे के स्कूली मासूम छात्र-छात्राओ को लेकर कितने ही गंभीर क्यों ना हो लेकिन इनके सरकारी विद्यालयों के शिक्षक सुधरने का नाम नही ले रहे है। 

ताजा मामला जनपद एटा के गोविन्द बल्लभ पंत स्टेडियम का है जहाँ जनपदीय स्तर पर बाल स्काउड़ खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान शिक्षकों के आदेश द्वारा मासूमों से भारी-भारी सामान उठवाए जा रहे है। और तो और भारी वजन के बक्से भी इन मासूम बच्चों से उठवाए जा रहे है।

बताया जा रहा है कि जनपदीय स्तर पर बाल स्काउड़ छात्रों द्वारा प्राईमरी,जूनियर स्कूलों के खेल कूद प्रतियोगिता का गोविन्द बल्लभ पंत स्टेडियम में कार्यक्रम था जिसमे मासूम बच्चों से शिक्षकों द्वारा खुलेआम भारी,भारी सामान और बक्शे आदि सामान उठवाए जा रहे थे। मासूम अपने जान जोखिम में डालकर सामान उठाकर ले जाते तश्वीरों में दिख रहे थे और गुरु जी के आदेश पालन जो करना था। वही प्रदेश के शिक्षकों पर कई बार सवालिया निशान भी लग चुके है उसके बाद भी ये शिक्षक सुधरने का नाम नही ले रहे है। जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ कई बार इन सम्वेदन हीन शिक्षकों को हिदायत भी दे चुके है कि इस देश का भविष्य कहे जाने वाले मासूम स्कूली छात्र, छात्राओ से काम कराने वाले शिक्षक अब बच नही पाएंगे। उनके खिलाफ शख्त कार्यवाही की जाएगी। उसके बावजूद भी ये सम्वेदनहीन शिक्षक सुधरने का नाम नही ले रहे है। 

(रिपोर्ट- आर. बी. द्विवेदी, एटा )  

Comments (0)
Add Comment