एक और चौंकाने वाला खुलासा, एनकाउंटर वाले दिन ही बना विकास दुबे के नाम का ओपीडी पर्चा

स्वास्थ्य केंद्र की ओपीडी का एक पर्चा वायरल हुआ.

ग्रेटर नोएडा गैंगस्टर विकास दुबे से जुड़ा चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दादरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की ओपीडी का एक पर्चा वायरल हुआ है, जो विकास दुबे के नाम से बनवाया गया था। पर्चा उसी दिन सुबह के समय बनवाया गया था, जिस दिन विकास दुबे का कानपुर के पास एनकाउंटर हुआ था।

यह भी पढ़ें-कानपुर एनकाउन्टर पर बनेगी शॉर्ट फिल्म, ये निभाएंगे विकास दुबे का किरदार

खास बात यह है कि पर्चे पर विकास दुबे के नाम के साथ उसकी आयु 53 वर्ष और निवास कानपुर लिखा है। मामला सामने आते ही पुलिस दादरी अस्पताल पहुंची और उस दिन ओपीडी में पर्चा बनाने वाले स्वास्थ्य कर्मी से पूछताछ की। वहीं, एसटीएफ भी सक्रिय हो गई।

हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि ये पर्चा गैंगस्टर विकास दुबे के लिए ही बनवाया गया था। लेकिन इसकी आशंका से अभी किसी ने इंकार भी नहीं किया है।

पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यदि पर्चा गैंगस्टर के लिए ही बनवाया गया था तो इसके पीछे मकसद क्या था? ओपीडी के पर्चे को लेकर शुक्रवार को दिनभर हलचल रही। पहले स्वास्थ्य अधिकारियों ने अपने स्तर से मामले की पड़ताल शुरू की।

सूत्रों का कहना है कि पर्चा बनाने वाले कर्मचारी से जवाब तलब भी किया गया। हालांकि कर्मचारी कोई ठोस जानकारी नहीं दे पाया। शाम होते-होते यह पर्चा वायरल हो गया और मामला पुलिस व एसटीएफ तक पहुंच गया।

bigdadri hospitaldisclosuredoctorencountergreater noidahospitalkanpur shootoutOPD formSTFvikas dubay
Comments (0)
Add Comment