Odisha road accident: दो बसों की भीषण भिड़ंत में10 लोगों की मौत, कई घायल

ओडिशा के गंजाम में बीती रात बड़ा सड़क हादसा (Odisha road accident) हो गया, जहां तो बस आपस में टकरा गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।ओडिशा में गंजाम जिले के दिगपहांडी में दो बसों की आमने-सामने की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें..16 साल की लड़की सेक्स पर निर्णय लेने में सक्षम, बॉयफ्रेंड के खिलाफ दर्ज FIR रद्द

गंभीर रूप से घायल आठ लोगों को ब्रह्मपुर एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां एक यात्री की हालत बिगड़ने पर उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया गया।प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, रायगड़ा से भुवनेश्वर आ रही ओएसआरटीसी बस दिगपहांडी में खेमुंडी कॉलेज के पास एक शादी समारोह से लौट रही एक मिनी बस से टकरा गई। हादसे की सूचना पर दमकल विभाग और पुलिस के जवान मदद के लिए पहुंचे।

ओडिशा (Odisha road accident) के विशेष राहत आयुक्त कार्यालय ने ट्वीट कर बताया है कि इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। घायलों का इलाज किया जा रहा है। घायलों के इलाज के लिए 30 हजार रुपये उपलब्ध कराये गये हैं। गंजम के जिला मजिस्ट्रेट दिव्यज्योति परिदा, ब्रह्मपुर के पुलिस अधीक्षक डॉ. सर्बना विवेक एम और बरहामपुर के उप जिला मजिस्ट्रेट आशुतोष कुलकर्णी एमकेसीजी पहुंचे और घायलों की स्थिति के बारे में जानकारी ली।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bus accidentBus Collision in OdishaMKCG Medical CollegeodishaOdisha Bus AccidentOdisha GanjamOdisha News
Comments (0)
Add Comment