शादी का झांसा देकर किया नर्स का यौन शोषण

अयोध्या — अयोध्या में गुरुवार देर शाम एक चौकाने वाली घटना सामने आई है.यहां एक युवक शादी का झांसा देकर नर्स का शारीरिक शोषण करता रहा. पीड़िता के मुताबिक जब शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी से इनकार कर दिया. वहीं मारपीट, गाली-गलौज और धमकी दी. पीड़ित परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई तो वह फरार हो गया.फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी की गिरफ्तारी पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया.

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के ही नाका क्षेत्र का है. जहां एक प्राइवेट नर्सिंग होम में काम करने वाली नर्स ने अपने सह कर्मचारी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. आरोपी बस्ती के हरैया थाना क्षेत्र स्थित गांव पेन्हा का रहने वाला कन्हैया लाल यादव है. दोनों एक दूसरे के नजदीक आए और दोनों में अफेयर शुरू हो गया. अचानक एक दिन कन्हैया लाल यादव गायब हो गया. पूरे मामले की जानकारी परिवार को लगी तो परिजनों ने कन्हैया लाल यादव पर शादी का दबाव बनाया, लेकिन कन्हैयालाल ने शादी से इनकार कर दिया.

बता दें कि युवती की मां ने बीते 3 दिसबंर 2019 को कन्हैयालाल के खिलाफ नगर कोतवाली पुलिस तहरीर दी थी. शिकायत में आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर कन्हैया लाल यादव ने उसकी पुत्री का शारीरिक शोषण किया और शादी का दबाव बनाने पर शादी से इंकार कर दिया तथा गाली-गलौज, मारपीट की और धमकी दी.

Comments (0)
Add Comment