अब नोएडा से दिल्ली जाना आसान नहीं, जान लें डीएनडी और कालिंदी कुंज का हाल

नोएडा–नोएडा और दिल्ली के बीच आवागमन करने वाले लोगों के लिए महत्वपूर्ण जानकारी है। अगर आज नोएडा से दिल्ली या दिल्ली से नोएडा आना-जाना चाहते हैं तो पहले बॉर्डर पर ट्रैफिक की हालत का पता कर लें।

यह भी पढ़ें-बड़े पैमाने पर IPS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट

दरअसल, दो दिन के अवकाश के बाद आज एक बार फिर सारे कार्यालय और कंपनियां खुलेंगे। जिसके चलते नोएडा डीएनडी और कालिंदी कुंज मार्ग पर भारी यातायात रहने की संभावना है। दूसरी ओर अभी नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर सीलिंग लागू है। लिहाजा, पुलिस जांच पड़ताल किए बिना किसी को भी नोएडा में प्रवेश करने या नोएडा से दिल्ली जाने की इजाजत नहीं देगी। ऐसे में सुबह से ही भारी ट्रैफिक जाम लग सकता है।

नेपाल की एक और साजिश, खतरे में बिहार के कई इलाके

आपको बता दें कि दिल्ली में बहुत तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के कारण गौतम बुध नगर जिला प्रशासन ने दिल्ली बॉर्डर सील किया हुआ है। दिल्ली के बीच सीमा पर यातायात को नियमित किया जाता है। केवल आधिकारिक पास वाले वाहन चालक, स्वास्थ्य कर्मी, मीडिया कर्मी, केंद्र और राज्य सरकार के कर्मचारी, आवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहन व एंबुलेंस को आने-जाने की इजाजत है। बाकी लोगों को बिना पास दिल्ली में प्रवेश करने या दिल्ली से नोएडा आने की इजाजत गौतम बुध नगर पुलिस नहीं दे रही है।

बाकी लोगों को बॉर्डर पर ही रोक दिया जाता है। इन हालात के चलते सामान्य दिनों में बॉर्डर पर लंबा ट्रैफिक जाम लग रहा है। खासतौर से सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक और शाम को 4:00 बजे से रात 9:00 बजे तक ट्रैफिक की हालत बहुत ज्यादा खराब रहती है।

Delhi from Noida .condition of DND and Kalindi Kunj
Comments (0)
Add Comment