नोएडा के गौरव चंदेल मर्डर केस का सनसनीखेज खुलासा

नोएडा — नोएडा के गौरव चंदेल हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा करते हुए रविवार को हापुड़ पुलिस ने एक शार्प-शूटर समेत एक महिला को  गिरफ्तार किया है.हापुड हुए पुलिस मुठभेड़ दोनों के पैर में गोली लगी.पुलिस ने गौरव चंदेल हत्याकांड के खुलासे के लिए सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. पुलिस को शक है कि इस वारदात के पीछे गाजियाबाद के किसी पुराने गैंग का हाथ है. मिर्ची गैंग पर भी शक है. मिर्ची गैंग का सरगना आशु इसी तरह हत्या और लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. आशु गैंग के एक सदस्य को धरा गया है.

बता दें कि 6 जनवरी को गौरव चंदेल की हत्या कर दी गई थी जिसके बाद से लोगों के गुस्से के चलते पुलिस के ऊपर दबाव था.दरअसल गौरव चंदेल गुड़गांव की एक निजी कंपनी में रीजनल मैजनेजर थे और 6 जनवरी की रात ऑफिस से घर लौटते वक्त उनकी हत्या हो गई थी. इसके बाद से उनकी कार भी गायब थी. चंदेल का शव गौड़ सिटी के पास मिला था.

इस हत्याकांड के खिलाफ स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए थे. गिरफ्तार आरोपी का नाम उमेश बताया जा रहा है जिसका संबंध इनामी आशू जाट के गैंग से है. वह बुलंदशहर के रायपुर का रहने वाला है. उमेश पर भी 25 हजार का इनाम था.उमेश के अलावा पुलिस ने आशु की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है.

Comments (0)
Add Comment