हैवानियतः दो युवकों ने मजदूर के गुप्तांग में डाला एयर कम्प्रेसर पाइप, फटीं आंतें…

नोएडा के सेक्टर-63 स्थित एक कंपनी में काम करते समय दो युवकों ने कथित तौर पर मजाक के दौरान वहां काम कर एक अन्य मजदूर के गुप्तांग में एयर कम्प्रेसर का पाइप डाल दिया, जिसकी वजह से उसकी आंतें फट गईं।

अत्यंत गंभीर हालत में पीड़ित मजदूर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें..इस इंडियन कंपनी ने लॉन्च की दमदार बाइक ! 10 रुपये में चलेगी 100KM…

हवा भरने फट गईं आंतें फट

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि सेक्टर-63 में स्थित एक कंपनी में काम करने वाले संदीप नामक युवक के गुप्तांग में वहां काम करने वाले अंकित तथा गौतम नामक दो लोगों ने एयर कम्प्रेसर का पाइप लगा दिया, जिसकी वजह से उसके शरीर में हवा भर गई और आंतें फट गईं।

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में पीड़ित को नोएडा के प्रकाश अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहां पर डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया है। उसकी हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

दोनों आरोपी गिरफ्तार 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित के भाई ने थाना फेस-3 में मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

air compressorair compressor pipe put in worker private partNoida Crime Newsnoida newsnoida policePrivate PartTwo men arrestedएयर कंप्रेसरदो युवक गिरफ्तारमजदूर के शरीर में एयर कम्प्रेसर का पाइप डाला
Comments (0)
Add Comment