खूबसूरत नेपाली लड़की के साथ निरहुआ का रोमांस, इस गाने ने मचाया धमाल

मनोरंजन डेस्क — वैसे तो भोजपुरी के गाने अकसर लोगो को झूमने पर मजबूर कर देते.वहीं इन दिनों भोजपुरी फिल्मों का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. आलम ये है कि अब भोजपुरी सिनेमा बॉलीवुड को टक्कर देने की ओर बढ़ रहा है. इस इंडस्ट्री में अब दूसरे देशों के कलाकार भी काम करने के लिए पहुंच रहे हैं. हाल ही में एक पुराना भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ एक नेपाली सुपरहिट एक्ट्रेस डांस और रोमांस करती दिखाई दे रही हैं.

दरअसल यह गाना निरहुआ की भोजपुरी फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ का. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए लेकिन इस फिल्म के एक गाने ‘प्रेम पियाला’ को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा जो तेजी से वायरल हो रहा . इस गाने में निरहुआ के साथ जानी-मानी नेपाली एक्ट्रेस नीता धुंगना नजर आ रही हैं. इस खूबसूरत रोमैंटिक गाने में दोनों की कैमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है.

फिल्म की बात करें तो ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ 2019 में रिलीज हुई थी. दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की इस एक्शन फिल्म ने ना सिर्फ भोजपुरी बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया बल्कि फिल्म के गानों ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है.इस गाने को अब तक 1,616,499 व्यूज मिल चुके हैं. यानी ये रोमैंटिक वीडियो 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Comments (0)
Add Comment