शादी से नौ दिन पूर्व ही प्रेमी – प्रेमिका ने लगाई फांसी, परिजनों पर हत्या का आरोप

अलीगढ़ —गंगीरी थाना क्षेत्र के गांव नगला वीधा में शादी से नौ दिन पूर्व ही एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों ने मौके पर सुसाइट नोट भी छोड़ा है। जबकि मृतक युवक के भाई ने युवती के परिजनों पर दोनों की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है। 

गांव नगला वीधा निवासी वीरपाल की 19 वर्षीय पुत्री मोहरश्री का अपने ही गांव के राधेश्याम (20) पुत्र किशोरी लाल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ समय पूर्व दोनों घर से भाग गये थे। इनके परिजन समझा बुझाकर दोनों को घर ले आये। वीरपाल ने इस बीच मोहरश्री का रिश्ता एटा जनपद के गांव नगला गुमानी में सियाराम के पुत्र संतोष के साथ तय कर दिया। इसकी शादी आगामी आठ मई को होने वाली थी और रविवार को वीरपाल सगाई का करने मय सामान के जाने वाले थे। लेकिन मोहरश्री शनिवार की रात्रि को ही घर से चली गई। रविवार की सबुह राधेश्याम के घेर के पास बेल पत्थर के पेड़ पर मोहरश्री और राधेश्याम के शव लटके मिले। मृतक युवक के भाई ने युवती के परिजनों पर दोनों की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने दोनों के शवों को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके से पुलिस ने सुसाइट नोट भी बरामद किया है, पुसिल पूरे मामले की जांच कर रही है। एसपी देहात डा. यशवीर सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों ने प्रथम द्रष्टया आत्म हत्या की है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

( रिपोर्ट – पंकज शर्मा , अलीगढ )

Comments (0)
Add Comment