बदले हुए नाम के साथ जारी हुआ ‘पद्मावत’ का नया पोस्टर

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजयलीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावती'(पद्मावत) का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के नाम में संशोधन करने के बाद ये फिल्म का पहला पोस्टर है.

इस नए पोस्टर के जरिए मेकर्स ने फिल्म के नए नाम को भी इंट्रोड्यूस किया है.नए नाम के साथ इस बार हिंदी में पोस्टर जारी किया गया है. पोस्टर में फिल्म के नाम ‘पद्मावत’ को हिंदी में लिखा गया है.

आपको बता दें कि फिल्म को लेकर उठे विवादों के कारण सेंसर बोर्ड ने फिल्ममेकर्स को कुछ बदलाव करने के सुझाव दिए थे, जिनमें से फिल्म का नाम बदलना भी एक सुझाव था.सेंसर के इस सुझाव को मानते हुए संजय लीला भंसाली ने फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ से बदलकर ‘पद्मावत’ कर दिया है और अब इसका नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है.पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लंबे समय तक चले विवाद के बाद स्टूडियो ने इसकी रिलीज को टाल दिया था.अब नाम और कुछ दृश्यों में काट-छांट के बाद इसे ‘पद्मावत’ नाम से रिलीज किए जाने की मंजूरी मिल गई है. हालांकि सेंसर के पास करने के बाद भी करणी सेना लगातार फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही है.

Comments (0)
Add Comment