ना लखनऊ ना अहमदाबाद बल्कि इस टीम के कप्तान बनने जा रहे श्रेयस अय्यर!

2022 का आईपीएल बेहद रोमांचक होने वाला है। इस बार आईपीएल में दो नई टीमें लखनऊ और अहमदाबाद होंगी।

2022 का आईपीएल बेहद रोमांचक होने वाला है। वही आईपीएल के फैंस की बेसब्री बढती जा रही है। इस बार आईपीएल में दो नई टीमें लखनऊ और अहमदाबाद होंगी। वही अहमदाबाद टीम ने तीन दिग्गज खिलाड़ी चुनकर प्रतिद्वंदी टीमों को हौसलों को चुनौती दे दिया है। बता दें कि ज्यादातर टीमों ने अपने पुराने खिलाड़ियों को रिटेन नहीं किया है। वही इस आईपीएल मेगा ऑक्शन में एक खिलाड़ ऐसा भी जिसपर बड़ी बोली लग सकती है। इसके साथ ही टीमें ऐसी है जो उस खिलाड़ी को कप्तान बनाने के लिए बहुत उत्सुक है।

इस खिलाड़ी को तीन टीम बनाना चाहती है कप्तान:

यह खिलाड़ी अपनी अपनी तूफानी बल्लेबाजी के साथ साथ शानदार कप्तानी के लिए भी जाना जाता है। ये कोई और खिलाड़ी नही बल्कि श्रेयस अय्यर है। बता दें कि आईपीएल में अय्यर की कप्तानी में ही दिल्ली कैपिटल्स  ने फाइनल तक का सफर तय किया था। अय्यर हमेशा ही बड़ी पारी खेलने में माहिर हैं और अपनी लय में होने पर वह किसी भी गेंदबाज की धज्जियां उड़ा देते है। उनके बेहतरीन प्रदर्शन को देख कर आईपीएल की बेहतरीन टीमों ने अय्यर को कप्तान बनाने का फैसला किया है।

केकेआर :

केकेआर टीम ने आईपीएल 2021  में फ़ाइनल में पहुंचकर उसे चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने घुटने टेकने पड़ गए थे। उस सीजन में केकेआर टीम  की कमान दिग्गज खिलाड़ी इयोन सम्हाल रहे थे।  लेकिन टीम ने उन्हें इस बार रिटेन नहीं किया है। ऐसे में हो सकता है कि टीम 2022 सीजन में अय्यर पर बड़ा दांव  लगा सकती है।

पंजाब किंग्स:

इस आईपीएल सीजन में पंजाब किंग्स ने अपने पुराने खिलाड़ियों में से सिर्फ दो खिलाड़ी को रिटेन किया है। यहां तक पंजाब किंग्स ने अपने सबसे बेहतरीन खिलाड़ी केएल राहुल को जो कि कैप्टन भी थे उन्हें दर किनार कर दिया है। वही इस समय पंजाब को ऐसे खिलाड़ी की बहुत जरूरत है जो टीम की कमान सम्हाल सके। ऐसे में हो सकता है कि पंजाब श्रेयस अय्यर पर बड़ा दांव लगा सकती है।

आरसीबी:

आईपीएल 2021 सीजन खत्म होते ही विराट कोहली ने ऐलान कर दिया था कि वह 2022 में (RCB) की कप्तानी छोड़ देंगे। वही हो सकता है कि आरसीबी इस ऑक्शन में अय्यर को खरीदकर टीम का कप्तान बना सकती है। अय्यर एक बेहतरीन कप्तान होने के साथ मिडिल ऑर्डर  में धाकड़ बल्लेबाजी भी करने में माहिर हैं।

 

 

 

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bidding pricedelhi capitalshighest bidIndian teamIPLIPL 2022IPL 2022 Mega AuctionIPL 2022 Mega Auction DateIPL 2022 Mega Auction new dateIPL 2022 Mega Auction new rulesIPL 2022 Mega Auction RulesIPL Auction 2022iyer highest bidKKRmega auctionmiddle order"new captain of KKR teamnew captain of RCBPunjab KingsRCB Captainshreyas in IPL Mega auctionShreyas Iyershreyas iyer bidshreyas iyer in mega auction
Comments (0)
Add Comment