आदित्‍य नारायण संग नेहा कक्‍कड़ ने की ‘शादी’,तस्वीरें आई सामने…

मनोरंजन डेस्क — मशहूर सिंगर नेहा कक्‍कड़ व आदित्‍य नारायण अपनी शादी की खबरों को चर्चा में है। यहीं ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर दोनों खुलेआम फ्लर्ट करते हुए भी नजर आए। दोनों के माता-पिता ने शो पर आकर आशीर्वाद भी दिया। ऐलान हुआ कि 14 फरवरी को शो के सेट पर ही दोनों शादी भी करेंगे।

वहीं तमाम कयासों और अनुमान के बीच अब एक विडियो सामने आया है, जिसमें आदित्‍य शो के सेट पर नेहा को वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं, जबकि फेरों की भी तैयारी हो रही है।विडियो में हवन कुंड भी बना है और पंडित जी शादी के मंत्र पढ़ रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि यह शादी असल में हुई है या महज शो के फॉर्मेट में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए है। विडियो में शो के जज विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया भी नजर आ रहे हैं।

यह एपिसोड अभी प्रसारित नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि 14 फरवरी को इस एपिसोड का प्रसारण होगा। इस बाबत कई तस्‍वीरें भी सामने आई हैं, जो इंस्‍टाग्राम पर नेहा-आदित्‍य के फैन पेज ने शेयर किए हैं।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उदित नारायण ने कहा था, ‘आदित्य हमारा एकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर शादी की अफवाह सच होती है तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे। लेकिन आदित्य ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है।’मशहूर सिंगर उदित नारायण ने आगे यह भी कहा था कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई है। वहां नेहा जज हैं और उनका बेटा एंकर है।

Comments (0)
Add Comment