मुस्लिम बुजुर्ग सब्जियों पर टॉयलेट कर लोगों को बेचता था सब्जियां, वीडियो हुआ वायरल

अभी तक खाने की चीजों पर थूक कर बेचने और बनाने का वीडियो सामने आया था, लेकिन अब जो मामला सामने आया उसके बारे में जान कर आप हैरान रह जाएंगे।

अभी तक खाने की चीजों पर थूक कर बेचने और बनाने का वीडियो सामने आया था, लेकिन अब जो मामला सामने आया उसके बारे में जान कर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक सब्जी बेचने वाले उन सब्जियों पर टॉयलेट कर उसे बेचने ले जा रहा था। उसी दौरान एक कार युवक ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया और उसका वीडियो बना लिया। वहीं जब ये मामला सब्जी खरीदारों तक पहुंचा तो उन्होने सब्जी वाले की जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद पुलिस को बुला कर उसे सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा गिरफ्तार कर लिया।

सब्जियों पर सब्जी बेचने वाले ने किया टॉयलेट:

यह मामला बरेली के इज्जतनगर इलाके का है। दरअसल, यहां के र्ह्न्बे वाले दुर्गेश गुप्ता नाम के शख्स अपनी कार से बाहर जा रहे थे। उसी दौरान उन्होंने देखा कि कॉलोनी के सड़क पर सब्जी का ठेला लिए 55 वर्षीय बुजुर्ग ठेले की आड़ में नीचे रखी सब्जियों पर टॉयलेट कर रहा है। वहीं दुर्गेश ने सब्जी वाले को पकड़ने से पहले सबूत के तौर पर उसका वीडियो बना लिया, जिससे बाद में वह मुकर न सके।

सब्जी पर टॉयलेट करते हुये शख्स ने बनाया वीडियो”

जिसके बाद वह बुजुर्ग के पास पहुंचता है और पूछताछ शुरू कर देता है। वहीं जब दुर्गेश ने बुजुर्ग से सब्जियों पर टॉयलेट करने के बारे में पूछा तो वह दुर्गेश पर उल्टा आरोप लगाने की बात कहते हुए भड़क गया। जब दुर्गेश ने बताया कि उसने उसकी इस करतूत की पूरी वीडियो बना ली है। उसके बाद भी बुजुर्ग ने गलती नहीं मानी और भिड़ गया। उसी दौरान मुहल्ले के लोगों ने झगड़े का कारण पूछा। दुर्गेश ने उन्हें बताया कि शरीफ सब्जी पर टॉयलेट करके बेचता है। लेकिन लोगों को उसकी बात पर भरोसा नहीं हुआ। वही जब दुर्गेश ने घटना का पूरा वीडियो दिखाया तब जाकर लोगों को मामला समझ में आया। उसके बाद लोगों ने सब्जी वाले की जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:

फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शरीफ ने सफाई देते हुए कहा,”मैं बीमार था। ठेले का सहारा लेकर टॉयलेट कर रहा था।” इस मामले के बारे में  हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष हर्ष भारद्वाज ने बताया कि, “यह शख्स पिछले कई वर्षों से यहां सब्जी बेचता है। मुहल्ले के ज्यादातर लोग शरीफ की उम्र और उसकी मेहनत को देखते हुए उसी से सब्जी खरीदते थे। लेकिन शख्स की इस हरकत के बाद लोगों का भरोसा टूट गया है।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BareillyBareilly newselderly urinating on vegetablesMuslim elders going to sell them after urinating on vegetablesnews of BareillySharif arrested for selling toilet on vegetables in Hindu areaup newsuttar pradeshUttar Pradesh Hindi Newsउत्तर प्रदेशबरेली की खबरसब्जियों पर पेशाब करके उन्हें बेचने जा रहा था मुस्लिम बुजुर्गसब्जियों पर पेशाब करता बुजुर्ग
Comments (0)
Add Comment