होली मिलने ननिहाल आये युवक की गला रेतकर हत्या

जौनपुर का रहने वाला सुनील होली के एक दिन पहले त्योहार मनाने ननिहाल आया था

प्रतापगढ़ः जिले के कधई थाना के श्रीनाथपुर गांव में बेख़ौफ़ बदमाशो ने युवक का गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया (murder)।दरअसल जौनपुर जिले के सुजानगंज का रहने वाला सुनील शर्मा होली के एक दिन पहले होली का त्योहार मनाने ननिहाल आया था।

ये भी पढ़ें..एक करोड़ की चरस के साथ नेपाली तस्कर गिरफ्तार ,ऐसे करता था तस्करी

बीती शाम वापस जाने के लिए निकला था। इसी दौरान अज्ञात बदमाशो ने सुनील की गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया (murder)। गांव से कुछ दूर पर निर्जन स्थान पर आज सुबह लोगो ने शव देखा तो इलाके में हड़कम्प मच गया जिसके बाद पहुंचे मृतक के मामा राघव शर्मा ने शव को देखा तो दहाड़े मार कर गिर पड़ा। इस बात की जानकारी स्थानीय लोगो पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने उच्चाधिकारियों को भी दी, सूचना मिलने पर एएसपी पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी, सीओ पट्टी रमेशचंद्र भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए, शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण को भेज दिया और जांच में पुलिस जुट गई। इस बाबत एसपी का कहना है कि गला कटने से अत्यधिक रक्त स्राव होने के चलते मौत हुई है, मामले की जांच की जा रही है।

हत्यारे जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। हालांकि जिले में बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है, बावजूद इसके पुलिस संजीदगी नही दिखा रही है। तमाम बड़ी घटनाओं को पुलिस कमतर करके दिखाने में लगी रहती है आखिर कब जागेगी पुलिस और कैसे अपराधियों पर लगाम लगाएगी ये तो समय ही बताएगा।

ये भी पढ़ें..7 साल की बच्ची से हैवानियत,धरने पर बैठे परिजन

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

Comments (0)
Add Comment