सांसद धर्मेन्द्र यादव : मोदी ने किया देश को गुमराह, देश के व्यापारी है पूरी तरह नाराज

बलिया– जिले के कुवंर  सिंह महाविद्यालय  छात्र संघ के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे  बदायूं के सांसद धर्मेन्द्र यादव ने मंच से मोदी से लेकर अन्य नेताओं पर बेबाक तंज कसते हुए काफी कुछ बाते कही। मोदी ने अपने भाषण में कहा था मुझे गंगा मैया ने बुलाया है पर आज देखा जाए तो गंगा अपने हाल पर आंसू बहा रही है कि उसका बेटा अपनी मां के लिए कुछ नही कर पाया।

आप ने ठगने में गुमराह करने में किसी को नही छोड़ा है न देश के नौजवानों को छोड़ा न देश के किसानों को छोड़ा। नोट बंदी और GST के बाद देश का व्यपारी भाजपा से पूरी तरह परेशान है। सांसद ने कहा कि आप के राज में रोहित वयमुला जैसे छात्र को खुद खुशी करनी पड़ी आप के राज में कोई ऐसा प्रदेश न बचा होगा जहां किसानों ने आत्महत्या न की हो।

आप के पार्टी के लोग पार्टी के नेता नौजवानों को रोजगार तो न दे सके पर पान और पकौड़े बेचने की बात जरूर कहते है। अगर आपने 2014 में कहा होता कि नौजवानों पान और पकौड़ा बेचेंगे तो आप की पार्टी सत्ता में नही आई होती। साथ ही उन्हों ने कहा कि मायावती के साथ अखिलेश का गठबंधन को नेता जी का आशीर्वाद प्राप्त है यही गठबंधन देश को आगे बढ़ाएगा। जिस रास्ते से भाजपा ऊपर बढ़ी थी उसी रास्ते से भाजपा अब नीचे आ गई है। सांसद ने कहा कर्नाटक में कोंग्रेस पूरी तरह जीतेगी।

(रिपोर्ट- मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

Comments (0)
Add Comment