मतदान के दौरान आपस में भिड़े BJP-कांग्रेस समर्थक, 6 जख्मी

मध्य प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है. इस बीच खबर आ रही है कि धार जिले की बदनावर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई हैं.

ये भी पढ़ें..सांसद की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने गोली मारकर की खुदकुशी

चुनाव प्रचार के दौरान भी भिड़े थे कार्यकर्ता…

चुनाव प्रचार के दौरान दोनों दलों की बीच की शुरु हुई तल्खी मतदान तक पहुंच गई. बता दें कि बीते रविवार की रात BJP और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बीच भिड़ंत हुई, जिसमें 6 लोग घायल हो गए. इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मारपीट और हत्या के प्रयास के मामले में 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है.

मिली जानकारी के मुताबिक कार्यकर्ताओं की भिड़ंत उस समय हुई, जब सभी ग्रामीण इलाकों से प्रचार खत्म कर वापस लौट रहे थे. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट में घायल हुए 6 लोगों को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया . पुलिस ने बताया कि इनमें से दो की हालत गंभीर है.

इन कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज…

कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अभिषेक मोदी, ब्लॉक कांग्रेस प्रमुख निरंजन सिंह पवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया है. इसके अलावा कांग्रेस आईटी सेल के जिलाध्यक्ष अश्विन पाटीदार, पूर्व कॉरपोरेटर साजिद खान, टिंकू और अर्जुन चौहान के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Badnawar assembly seatbjpCongressDhar newsMadhya Pradesh By-election 2020MP By-Poll Votingएमपी उपचुनाव मतदानकांग्रेसबदनावर विधानसभा सीटबीजेपीमध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव 2020
Comments (0)
Add Comment