दो बाइकों की भिड़त में माँ की मौत बेटा घायल

वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रहे थे बाइक सवार मां-बेटे

बहराइच — मायके में आयोजित वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रहे बाइक सवार मां-बेटे को दूसरे बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों गिरकर घायल हो गए। आसपास के लोग महिला को सीएचसी ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। उधर दूसरा बाइक सवार हादसे के बाद फरार हो गया। पुलिस ने बाइक कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतका के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना अंतर्गत अशरफा बंजरिया गांव निवासी आमना बेगम (45) पत्नी शमीम अहमद अपने पुत्र मोहम्मद आलम के साथ बाइक से मायके जा रही थी। नवाबगंज के बड़हरा गांव में स्थित मायके में मां-बेटे वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रहे थे। बाइक सवार पड़ोहिया चौराहे के पास दोपहर एक बजे पहुंचे। तभी दूसरे बाइक सवार ने ओवरटेक करते हुए बाइक में टक्कर मार दी। जिससे मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी ले जाया जा रहा था।लेकिन आमना ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। जबकि मृत महिला के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक बाइक छोड़कर फरार हो गया है। बाइक को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है।

(रिपोेर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment