बेटी का शव रख मां ने मेले में लगाई खिलौने की दुकान, दूसरे दिन किया अंतिम संस्कार

पार्क में झूला झूलते वक्त गिरने से हुई थी महिला की मौत

न्यूज डेस्कः राजस्थान से एक दिल को झझकोर देने वाला मामला सामने आने से हर कोई दंग रह गया. यहां बेटी की मौत के बाद मां ने (fair) खिलौने  की दुकान (toy store) लगाई और फिर बिक्री करने के बाद अगली दूसरे दिन उसका अंतिम संस्कार किया.

बताया जा रहा है कि महिला की बेटी पिंकी की पाली स्थित साइंस पार्क में झूला झूलते वक्त गिर गई थी. डॉक्टरों ने बताया कि उसके सिर में गहरी चोट आई थी जिससे उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें..एसीपी बनकर व्यापारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी, दी जान से मारने की धमकी

महिला उस वक्त अजमेर से खिलौने खरीद कर पाली मेले (fair) में दुकान लगाने पहुंची थी. जब उसे बेटी पिंकी की मौत का पता चला तो वह बेसुध हो गई लेकिन गरीबी और कर्ज से जूझ रहे अपने परिवार को चलाने के लिए सुगना ने बेटी का शव (daughter’s body) मुर्दा घर में ही रहने दिया और फिर दुकान लगाई.सुगना ने इस मेले में दूकान लगाने के लिए करीब 35,000 रुपये के खिलौने उधार लिए थे. सुगना ने रात 12 बजे तक खिलौने बेचे और फिर अगली सुबह बेटी का अंतिम संस्कार किया.

बता दें कि महिला अपने दो बेटियों के साथ पाली मेले में आई थी. रविवार रात खिलौने बेचने के बाद सोमवार यानी 16 मार्च को बेटी का अंतिम संस्कार किया. हिन्दी अखबार दैनिक भास्कर में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार सुगना के पति को भी लकवा मार गया है और खुद उसके फेफड़े में भी छेद है.

ये भी पढ़ें..MP Politics: सुप्रीम कोर्ट ने कहा, ‘विधायकों को बंधक बनाकर नहीं रखा जा सकता’

Comments (0)
Add Comment