ग्रामीण लगाने लगे ‘विधायक हमारा चोर है’ के नारे, प्रशासन में मची खलबली

प्रतापगढ़– विश्वनाथगंज विधायक डॉ आरके वर्मा के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने लक्ष्मणपुर ब्लाक के पदनाथपुर गांव में सड़क पर जाम लगा दिया। 

इसके साथ ही विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। पूरा गांव आरके वर्मा चोर है, आरके वर्मा चोर है के नारों से गूंज उठा। गांव मे विकास कार्य न किए जाने से नाराज ग्रामीणों ने  क्षेत्रीय विधायक डॉ.आर.के.वर्मा के खिलाफ विरोध मे गली गली मे शोर है विधायक मेरा चोर है के नारे लगाते हुए करीब घंटे भर से अधिक समय तक सड़क पर जाम लगाए रखा। इस जाम में सर्वाधिक संख्या महिलाओं की रही। इनका आरोप है कि बिजली का बिल तो आ रहा है लेकिन ट्रांसफार्मर नही है गांव में। बिना बिजली इस्तेमाल किये ही बिल आता है। पानी की सुविधा नही, बीपीएल में नाम होने के बावजूद ग्रामीणों को नही मिलता सरकारी योजनाओं का लाभ, न राशन मिलता है न तेल मिलता है। महज तीन फिट का एक गड्ढा खोदकर कुछ जगह शौचालय बना 

 दिया गया है जिसके चलते गांव में बदबू फैलती है । जबकि पूरे गांव के लिए शौचालय पास हुआ था । लगातार उच्चाधिकारियो से शिकायत के बावजूद कही सुनवाई नही हो रही है। उपेक्षा से आजिज ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने एसडीएम या डीएम के आने पर ही जाम हटाने की बात कही है।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Comments (0)
Add Comment