निरीक्षण के दौरान बोले मंत्री सुरेश खन्ना,-‘मानक व गुणवत्ता से समझौता कतई स्वीकार नहीं’

एटा– उत्तर प्रदेश सरकार में वित्त, संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग के मंत्री सुरेश कुमार खन्ना हेलीकॉप्टर से एटा पुलिस लाइन पहुंचे। वहां से सिरांव मारहरा रोड पर निर्माणाधीन राजकीय मेडीकल कॉलेज निरीक्षण करने पहुंचे।

मंत्री सुरेश खन्ना ने इस दौरान पाया कि 216 करोड़ की लागत से मेडीकल कॉलेज का निर्माण कार्य सीएनडीएस यूपी जल निगम द्वारा कराया जा रहा है। उन्हांने कार्यदायी संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर अजय पाठक को कड़े निर्देश देते हुए धीमी गति से चल रहे निर्माण कार्य पर नाराजगी जताई और निर्देश दिया कि दोनों शिफ्ट में निर्माण कार्य मानक एवं गुणवत्ता के अनुरूप निर्धारित समय से पूर्ण कराया जाए। बहीं साफ शब्दों में कहां मानक एवं गुणवत्ता से समझौता कतई स्वीकार नहीं होगा ।

अपको बता दें कि संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग के मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि एटा में राजकीय मेडीकल कॉलेज मिलना बहुत महत्वपूर्ण था कि सामान्य अस्पतालों में उपचार तो मिल जाता है, लेकिन मेडीकल कॉलेज में विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाएं मिलने से गंभीर बीमारियों के इलाज कराने के लिए एटा जनपद ही नहीं आसपास के जिलों के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। इस दौरान राज्य मंत्री संदीप सिंह, भाजपा विधायक सदर विपिन वर्मा डेविड, विधायक अलीगंज सत्यपाल सिंह राठौर, जलेसर विधायक संजीव दिवाकर सहित अन्य जनप्रतिनिधियों और अधिकारी मौजूद रहे ।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Minister Suresh Khanna
Comments (0)
Add Comment