मोदी का यह मंत्री हुआ कोरोना का शिकार ! मरीज के संपर्क में आए थे नेता जी…

विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन बीते दिनों त्रिवेंद्रम गये थे

न्यूज डेस्कः कोरोना वायरस से इन दिनों पूरी दुनिया खौफ में है। इस लाइलाज बीमारी से 108,610 लोग संक्रमित हैं। जबकि 3825 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं भारत में कोरोना वायरस (minister ) के चलते अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक देश में 132 पॉजिटिव केसेज सामने आए हैं। सबसे ज्‍यादा मामले महाराष्‍ट्र से सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें..खुशखबरी ! कोरोना की वैक्सीन ‘दवा’ बनकर तैयार…

अब बड़ी खबर सामने आ रही है कि मोदी सरकार के एक मंत्री (minister ) भी कोरोना का शिकार हो गए है। इस खबर के मिलते ही हड़कंप मच गया। हालांकि अभी इसकी पुष्टी नहीं हुई है।

दरअसल बताया जा रहा है कि केंद्र सरकार के विदेश राज्य मंत्री (minister ) वी मुरलीधरन बीते दिनों त्रिवेंद्रम गये थे। यहां उन्होंने एक मेडिकल इंस्टिट्यूट में एक मीटिंग अटेंड की थी। उस मीटिंग में शामिल एक डॉक्टर जो स्पेन से लौटा था, बाद में उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव मिला था। जिसके सम्पर्क में थे। खबर है कि विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन सेल्फ क्वारंटाइन में हैं वह सोमवार को भी संसद नहीं आए थे। इसी के बाद विदेश राज्‍य मंत्री ने खुद को अलग करने का फैसला किया।

उधर परिवार एवं स्‍वास्‍थ्‍य कल्‍याण मंत्रालय ने मंगलवार को कहा कि भारत में अब तक 126 कंफर्म केसेज सामने आए हैं। भारत में अब तक सबसे ज्‍यादा मामले महाराष्‍ट्र से हैं जहां अब तक 39 कंफर्म पेशेंट मिले हैं।

ये भी पढ़ें..Corona का खौफः इजरायली यात्रियों के छींकते ही रोकी गई राजधानी एक्सप्रेस,फिर जो हुआ…

Comments (0)
Add Comment