करणी सेना, बजरंग दल सहित कई नेताओं ने सपा के प्रदेश सचिव को पीटा

यूपी के मऊ जिले में करणी सेना भारत के जिलाध्यक्ष सहित वरिष्ठ भाजपा नेता सुजीत सिंह एवं विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ता किसी कार्य से कलेक्ट्रेट पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें..लड़की को अपने 200 किलो के बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाना पड़ा भारी, हुआ बुरा हाल…

इसी बीच पहले से मौजूद समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव ने कल दारा सिंह चौहान के पोस्टर पर जूता मारने एवं थूकने को लेकर बहस होने लगी. मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि देखते ही देखते भाजपा नेताओं सहित करणी सेना भारत के जिलाध्यक्ष और अन्य नेताओं ने सपा नेता की लात घूसों से पिटाई शुरू कर दी.

सीएम योगी को अशब्द कहने का आरोप

करणी सेना के जिलाध्यक्ष का आरोप था कि महेंद्र चौहान ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपशब्द कहा है, जिसके बाद करणी सेना भारत सहित भाजपा और विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ता आग बबूला हो गए और सपा नेता महेंद्र चौहान की लात घूसों से पिटाई शुरू कर दी.

वहीं सपा पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव महेंद्र चौहान का कहना था कि मैंने सिर्फ कल दारा सिंह चौहान के पोस्टर पर जूता मारने की घटना को अमर्यादित बताते हुए ऐसा नहीं करने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bajrang DalBeatingcrime in upHindu leadersKarni Senamau newsSP state secretaryUttar Pradesh newsकरणी सेनाबजरंग दलसपा के प्रदेश सचिव की पिटाईहिन्दू वादी नेता
Comments (0)
Add Comment