बड़ा खुलासाः शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हुई व्यक्ति की मौत…

बेटे ने बताया कि पिता की मृत्यु उनकी मां के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हुई थी..

एक बेटे ने अपने पिता की मौत को बेहद लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। वहीं बेटे द्वारा किए इस खुलासे के बाद हर कोई दंभ रह गया। दरअसल हॉलीवुड सुपरस्टार मैथ्यू मैक्कनौगी का कहना है कि उनके पिता का उस समय दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, जब वे उनकी मां के साथ शारीरिक संबंध बना रहे थे।

ये भी पढ़ें..खाकी फिर हुई शर्मसार, पुलिस ने घर में घुसकर महिला को लात-घूंसे से पीटा, Video वायरल

पेजसिक्स डॉट कॉम के मुताबिक, ऑस्कर-विजेता मैथ्यू का नया संस्मरण ‘ग्रीनलाइट्स’ रिलीज होने वाला है, जिसमें उन्होंने अपने पारिवारिक इतिहास के बारे में बताया है। पीपुल कवर स्टोरी में छपे एक अंश में उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता जेम्स डोनाल्ड की मृत्यु उनकी मां के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हुई थी।

पिता की मौत पर नहीं हुआ था भरोसा 

उन्होंने कहा, “मुझे मेरी मां का फोन आया। उन्होंने कहा तुम्हारे पिता की मृत्यु हो गई है। मेरे घुटने कांप गए। मुझे भरोसा ही नहीं हुआ। उन्हें कोई भी नहीं मार सकता था सिवाय मेरी मां के। वह कहते थे, मैं तुम्हारी मां को प्यार करते हुए इस दुनिया से जाऊंगा और फिर ऐसा ही हुआ।”

तीन बार की शादी

बता दें कि जेम्स का 1992 में निधन हो गया था। उनके और उनकी पत्नी के बीच कई बार रिश्ते बने-बिगड़े। उन्होंने तीन बार अलग-अलग समय पर शादी की और तीसरी शादी के बाद मैथ्यू का जन्म हुआ था। मैन्यू ने आगे कहा, “वे कई बार हिंसक हो जाते थे। जैसा मैंने किताब में कहा है, वह वैसे ही थे। उनका दो बार तलाक हुआ और तीन बार शादी हुई।”

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

having physical relationshiphollywoodHollywood starMatthew McConaugheyphysical relationship
Comments (0)
Add Comment