16 महीने बाद श्रीलंका टी20 टीम में इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी

भारत के खिलाफ 5 जनवरी से गुवाहाटी में शुरू होगी तीन टी20 मैचो की सीरीज,आज पहुंचेगी टीम

स्पोर्ट्स डेस्क — लंबे समय से टी20 में श्रीलंका टीम से बाहर चल रहे पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज की वापसी हुई है।मैथ्यूज को भारत के खिलाफ 5 जनवरी से गुवाहाटी में शुरू होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए बुधवार को श्रीलंका की टीम में चुना गया। 32 वर्षीय इस ऑलराउंडर ने 16 महीने तक बाहर रहने के बाद श्रीलंका की टी20 टीम में वापसी की है।

बता दें कि मैथ्यूज ने अपना आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच अगस्त 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। श्रीलंका क्रिकेट ने बयान में कहा कि 16 सदस्यीय टीम की अगुवाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा करेंगे।शुरू में तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप को टीम में रखा गया था लेकिन अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो जाने के कारण उनकी जगह पर एक अन्य तेज गेंदबाज कासुन राजिता को लिया गया है। श्रीलंकाई टीम आज भारत पहुंचेगी।

भारत के खिलाफ श्रीलंका की टीम : लसिथ मलिंगा (कप्तान), दानुष्का गुणतिलका, अविष्का फर्नांडो, एंजेलो मैथ्यूज, दासुन शनाका, कुसाल परेरा, निरोशन डिकवेला, धनंजय डिसिल्वा, इसुरु उडाना, भानुका राजपक्षे, ओशदा फर्नांडो, वानिंदु हसरंगा, लाहिरु कुमारा, कुसाल मेंडिस, लक्षण संदाकन और कासुन राजिता।

Comments (0)
Add Comment