हाथों में अफगान का झंडा और राशिद…राशिद की आवाज से गूंजा इकाना स्टेडियम

भारत का मैच न होने के बावजूद टीम इंडिया की दीवानगी चरम पर थी

लखनऊ — राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इकना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में बुधवार को लोगों में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मैच को देखने के लिए उत्साहित थे। हाथों में अफगान का झंडा और राशिद…राशिद की आवाज से स्टेडियम के आसपास का इलाका गूंज रहा था। लोगों में स्टेडियम में जाकर अपने चहेते क्रिकेट खिलाड़ी को खेलते देखने की लालसा थी। लोग सुबह 10 बजे से ही स्टेडियम में जाने के लिए लाइन में खड़े थे।

भारत का मैच न होने के बावजूद टीम इंडिया की दीवानगी चरम पर थी। खेल प्रेमी रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की जर्सी पहनकर हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।सड़क के किनारे इंडिया की जर्सी भी बिक रही थी। जिसे लेने के लिए युवा खास दिलचस्पी दिखा रहे थे।

बता दें कि अफगानिस्तान और वेस्टइंडिज टीमें सुबह 11 बजे के आसपास स्टेडियम पहुंच गई थी। उनके बस को देखकर प्रशंसक अपने-अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम बुलाते हुए हाथ हिला रहे थे। हर तरफ लोगों का हुजूम लगा हुआ था।वहीं स्टेडियम के बाहर मेले के जैसा माहौल था। कई कॉलेज और स्कूल के बच्चे मैच देखने के लिए ग्रुप में पहुंचे थे।

कई प्रशंसक स्टेडियम में जाने के इंतजार में भोपू बजा रहे थे तो कोई रंग बिरंगे बालों वाला विग लगाकर खड़ा था। सभी पिछले विश्वकप के मैचों में अफगानिस्तान के शानदार प्रदर्शन और इस मैच में भी बेहतर करने की संभावना के बारे में बात कर रहे थे। स्टेडियम में दर्शकों की इंट्री 12 बजे से शुरू हो गई थी। हालांकि एकदिवसीय मैच होने के कारण दर्शक दिनभर स्टेडियम में आते जाते रहे।

Afghanistan and West IndiesIkana
Comments (0)
Add Comment