मकान मालिक ने बॉयफ्रेंड संग मल्लिका शेरावत को घर से निकाला

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिरका शेरावत के निजी जीवन में सब ठीक नहीं चल रहा है. जानकारी के अनुसार उन्हें और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को पेरिस के एक अपार्टमेंट से इसलिए निकाला दिया गया, क्योंकि उन्होंने किराया नहीं चुकाया था.

दरअसल मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को उनके मकान मालिक ने पेरिस स्थिरत अपार्टमेंट से बाहर निकाल दिया है.बताया जा रहा है कि दोनों ने 80 हजार यूरो यानी करीब 64 लाख रुपए का किराया जमा नहीं किया था. उनके वकील ने कहा है कि मल्लि का और सिरिल इस समय पैसे की तंगी से जूझ रहे हैं. पिछले साल नवंबर में तीन नकाबपोश युवाओं द्वारा उन्हें पीटे जाने के बाद से उन्होंने अपार्टमेंट का किराया नहीं दिया था. बदमाशों मे मल्लिका पर आंसूगैस छोड़ी थी और लूटपाट की थी. यह वाकया पेरिस में उनके अपार्टमेंट के पास हुआ था.

बता दें कि मल्लि का पेरिस के 16th arrondissement एरिया में रहती हैं, जो कि बेहद पॉश एरिया माना जाता है. यहां थंडरबाल और लास्ट टेंगो जैसी फिल्मों की शूटिंग हुई है. बता दें कि मल्लिका ने फिल्मों में आने से पहले पंजाब के नाभा क्षेत्र में कैप्टन कर्ण गिल के साथ साल 1997 में शादी की थी और 2001 दोनों का तलाक भी हो गया था. तब से लेकर अब तक मल्लिका सिंगल हैं. लेकिन पिछले काफी दिनों से मल्लिका ब्वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को डेट कर रही हैं. मल्लििका की फ्रेंच बॉयफ्रेंड से शादी की अफवाहें कई बार उड़ चुकी हैं.

Comments (0)
Add Comment