महेंद्र सिंह धोनी ने इस खिलाड़ी के लिया दिया बड़ा बलिदान, जानिए चौंका देने वाली वजह

आईपीएल (IPL) 2022 मेगा ऑक्शन में सभी 8 टीमों ने अपने खिलाड़ियों की रिटेंशन लिस्ट जारी कर दी है।

आईपीएल (IPL) 2022 मेगा ऑक्शन में सभी 8 टीमों ने अपने खिलाड़ियों की रिटेंशन लिस्ट जारी कर दी है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी इस बार भी सीएसके के लिए ही खेलेंगे। बता दें कि धोनी ने पहले ही सीएसके के लिए बहुत बड़ा बलिदान दिया है। सभी 8 फ्रेंचाइजियों ने अपने साथ 27 खिलाड़ियों को बनाए रखा है। आईपीएल चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन किए गए खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। तो आइये जानते हैं वो कौन कौन से खिलाड़ी को मौका मिला है।

धोनी ने जड़ेजा के लिए किया बड़ा त्याग:

महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके टीम में नए खिलाड़ियों को जगह देने के लिए अपनी सैलरी को कम कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने टीम मैनेजमेंट से पहले ही कह दिया था कि उनके ऊपर ज्यादा पैसा खर्च करके उन्हें रिटेन ना करे। सीएसके टीम ने भी वैसा ही करते हुए पहले नंबर पर जड़ेजा को 16 करोड़ रुपये देकर रिटेन कर लिया है। वहीं धोनी को 12 करोड़ रुपये देकर रिटेन किया गया है।

https://www.instagram.com/p/CW6FQTShhxX/

धोनी के बाद जड़ेजा हो सकते हैं सीएसके के अगले कप्तान:

आईपीएल के लीग का आयोजन इस बार भारत में हो रहा है। रवींद्र जडेजा सीएसके टीम के भविष्य के कप्तान के कप्तान हो सकते है। क्योंकि 40 साल के धोनी का आईपीएल 2022 में आखिरी हो सकता है।

धोनी की कप्तानी में सीएसके के नाम रहा 2021 आईपीएल:

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग 4 बार आईपीएल विनर बन चुका है। आपको बता दें कि आईपीएल 2020 में टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी। उस समय सीएसके के टीम को बूढ़ों की फौज कहा गया था। वहीं इस साल धोनी ने एक बार फिर चेन्नई सुपरकिंग्स को चैम्पियन बना दिया और उन्होंने साबित कर दिया है कि वो सबसे बेहतर कप्तान है।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket newsCSK IPL Retention ListIPL 2022 Mega AuctionIPL 2022 RetentionIPL 2022 Retention Listipl newsMS DhoniMS Dhoni salary cutravindra jadejaRavindra jadeja salary
Comments (0)
Add Comment