किलर कोरोना ने ली 3 और पुलिसकर्मियों की जान

देश में कोरोना के मामले 10 लाख के पार...

देश में कोरोना वायरस (corona) संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश में कोरोना केस अब 10.50 लाख के करीब पहुंच चुके हैं. वहीं कोरोना (corona) की रोकथाम के लिए लगाए गए कोरोना योद्धा पुलिसकर्मी भी इसकी चपेट में तेजी से जा रहे हैं.

पिछले 24 घंटे की बात करें को कोरोना (corona) की चपेट में आने से 3 और पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. जबकि कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के बाद से अब तक महाराष्ट्र पुलिस के कुल 85 कर्मियों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें..यूपी पुलिस को मिलींं 199 महिला सिपाही, ऑटो चालक की बेटी ने हासिल किया प्रथम स्थान

अब तक 6400 चपेट…

वहीं पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राज्य में अब तक कुल 6,400 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों मे से 5,100 पुलिसकर्मी को उपचार के बाद अस्पताल से घर भेजा जा चुका है.जबकि150 अधिकारियों सहित 1,213 पुलिसकर्मियों का विभिन्न अस्पतालों में अभी भी उपचार चल रहा है.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मुंबई में कोरोना वायरस का असर तेजी से देखने को मिल रहा है. मुंबई पुलिस के सर्वाधिक तीन अधिकारियों सहित 48 पुलिसकर्मियों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है.

दरअसल गुरुवार को कोरोना के रिकॉर्ड 34 हजार 956 कोरोना केस बढ़े. पिछले 24 घंटे में 687 मरीजों ने दम तोड़ दिया है. जबकि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या गुरुवार को 10 लाख के पार पहुंच गई.

ये भी पढ़ें..विकास दुबे के घर के बाहर JCB लगाने वाला शख्स आया सामने, बताया किन-किन लोगों ने पुलिस पर की थी फायरिंग

coronavirusdelhiGujaratMaharashtraMinistry of Healthकोरोनाकोरोनावायरसगुजरातदिल्ली Coronaमहाराष्ट्रस्वास्थ्य मंत्रालय
Comments (0)
Add Comment