लखनऊः BJP कार्यालय के बाहर महिला ने खुद को लगाई आग

'लव जिहाद' की घटनाओं पर सख्त हुए सीएम योगी....

यूपी की राजधानी लखनऊ में स्थित भाजपा कार्यालय के बाहर मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब गेट पर एक महिला ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह का प्रयास किया. महिला ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली.

ये भी पढ़ें..हाथरस केस: घटनास्थल पर पहुंची CBI, छानबीन शुरु

हालांकि वहां मौजूद मीडियाकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों ने आग पर किसी तरह से काबू पाया. लेकिन तब तक महिला गंभीर रुप से झुलस चुकी थी. जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं महिला ने आग लगाकर आत्मदाह का प्रयास क्यों किया इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. पुलिस महिला से पूछताछ में जुटी है.

लव जिहाद का मामला…

बता दें कि घटना हजरतगंज कोतवाली की है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला अंजना तिवारी यूपी के महाराजगंज के रहने वाली है. वह सीएम योगी से शिकायत करने आई थी. महिला की शादी अखिलेश तिवारी (35) से हुई थी. बताया जा रहा है कि शादी के कुछ दिनों बाद दोनों के बीच डाइवोर्स हो गया था. वहीं महिला ने धर्म परिवर्तन करके आसिफ नाम के युवक से शादी रचाई थी.

शादी के बाद आसिफ रजा सऊदी चला गया था. महिला के मुताबिक आसिफ के परिजन उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे. प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने बीजेपी के गेट नंबर 2 पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली.

‘लव जिहाद’ की घटनाओं पर सीएम हुए सख्त 

लव जिहाद का ये कोई पहला मामला नहीं, हाल ही में मेरठ, कानपुर और लखीमपुर खीरी में लड़कियों के साथ धोखाधड़ी कर प्रेम जाल में फंसाने की घटनाएं सामने आई हैं. मेरठ और लखीमपुर में लड़कियों की हत्या भी की गई. वहीं इन घटनाओं को देखते हुए योगी सरकार सख्त कदम उठाने पर विचार कर रही है. सीएम ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Comments (0)
Add Comment