हाथरस केस: घटनास्थल पर पहुंची CBI, छानबीन शुरु

सीबीआई के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौजूद है....

हाथरस कांड में FIR दर्ज करने के बाद सीबीआई अब ऐक्शन में आ गई है. सीबीआई की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. सीबीआई (CBI) की टीम क्राइम सीन की पड़ताल में जुट गई है. सीबीआई के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौजूद है.

ये भी पढ़ें…गोंडा में तीन नाबालिग बहनों पर एसिड अटैक, एक की हालत नाजुक

इसके अलावा स्थानीय पुलिस के अधिकारी भी मौजूज हैं.सीबीआई (CBI) की टीम के साथ मृतक लड़की का भाई भी मौजूद है. इससे पहले सीबीआई ने हाथरस के मुख्य आरोपी के खिलाफ गैंगरेप, हत्या का प्रयास और हत्या के साथ एससी-एसटी ऐक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की थी.

पीड़त परिवार का बयान दर्ज करेगी सीबीआई

बताया जा रहा है कि घटनास्थल का मुआयना करने के बाद सीबीआई पीड़त परिवार से भी मुलाकात कर उनके बयान दर्ज कर सकती है. उधर सीबीआई की टीम से आने से पहले गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी.पूरे गांव को छवनी में तब्दील कर दिया गया था. वहीं सीबीआई ने इस केस और घटना से जुड़े सभी अहम कागजात और केस डायरी को भी खंगाला है.

कोर्ट ने अधिकारियों को लगाई फटकार

बता दें कि सोमवार हाथरस का पीड़ित परिवार लखनऊ से वापस घर लौटा है. कोर्ट में पीड़ित परिवार ने प्रशासन पर संगीन आरोप लगाए. परिवार के आरोपों पर कोर्ट ने प्रशासन के आला अधिकारियों को फटकार लगाई तो उन्हें जवाब देते नहीं बन रहा था.

कोर्ट ने सीधे सवाल किया कि अगर किसी रसूखदार की बेटी होती, या आपके परिवार की बेटी होती तो क्या आधी रात को उसका अंतिम संस्कार कर दिया जाता?

छवनी में तब्दील हुआ गांव

कोर्ट ने ये भी कहा कि जहां जरूरत गंगाजल की थी, वहां केरोसिन डालकर चिता जला दी गई, ये मानवाधिकारों का उल्लंघन है. अपनी सफाई में डीएम ने दलील दी कि शव खराब होना शुरू हो गया था और गांव में 300 से 400 लोगों की भीड़ जुट गई थी, इस पर परिवार ने कोर्ट के सामने अधिकारियों की पोल पट्टी खोल दी.

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

hathras breaking newsHathras Case CBI investigationHathras case crime scenehathras case latest updatesHathras case UpdatesHathras newshathras rape and murder newsup newsहाथरस क्राइम सीनहाथरस सीबीआई जांच
Comments (0)
Add Comment