लखनऊः हॉस्टल के अंदर घुसकर छात्रा का रेता गला, हालत गंभीर

लखनऊ — उत्तर प्रदेश में कानून व्यवास्था और पुलिस का इकबाल अपराधियों का पर कितना कायम है इसकी मिशाल देखने को मिली आज राजधानी लखनऊ में.यहां सोमवार को चिनहट इलाके में एक हॉस्टल के अंदर एक छात्रा का गला रेत दिया गया है.वहीं गंभीर रुप से घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.बताया जा रहा है कि युवक छात्रा का जानने वाला था, उसने हॉस्टल में घुसकर घटना को अंजाम दिया. शुरुआती जांच में पुलिस को छात्रा के एक करीबी दोस्त पर शक है. पता चला है कि युवक सुबह उसके रूम पर आया था.

बता दें मूल रूप से महाराजगंज की रहने वाली पूजा लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के कमता चौराहे के पास वसदेव नगर हॉस्टल रहती है. वह भूतनाथ स्थित महिंद्रा इंस्टिट्यूट से इंजीनियरिंग की तैयारी कर रही थी.
बताया जा रहा है कि आज सुबह लगभग 9 बजे किसी ने हॉस्टल में घुसकर चाकू से पूजा का गला रेतकर बुरी तरह घायल कर दिया.

आरोप है कि घटना के कई घंटे बाद तक पुलिस ने पूरे मामले को दबाने की कोशिश की. लेकिन मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.आनन-फानन में पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल पूजा को ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.वहीं पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस टीम का गठन किया है.

Comments (0)
Add Comment