लखनऊः ट्यूशन पढ़ने गए 8 वर्षीय बच्चे को मिली तालिबानी सज़ा

राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां ट्यूशन पढ़ने गए 8 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ महिला टीचर के पति सचिन गुप्ता ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। क्रूर महिला टीचर के पति ने तार से बच्चे के दोनों हाथ पीछे बांध कर डंडे से बेरहमी से पीटा।

ये भी पढ़ें..25 सितंबर से 46 दिनों के लिए फिर होगा देशव्यापी लॉकडाउन ! जानिए पूरा सच..

टीचर के पति की पिटाई से बच्चे के पैर, पीठ व कमर में गहरी चोटे आई है जिसके निशान उसके साथ हुई बर्बरता की गवाही दे रहे हैं।

बच्चे को लाठी, डंडे से बेरहमी से पीटा

जानकारी के मुताबिक मामला थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के मलपुर का है, यहां पढ़ाई में कमजोर 8 वर्षीय सिद्धार्थ रोज की तहर घटना वाले दिन भी ट्यूशन पढ़ने गया था। वहीं होमवर्क को लेकर नाराज टीचर के पति सचिन गुप्ता ने तार से दोनों हाथ पीछे बांध कर लाठी, डंडे से बेरहमी से पीटा। टीचर की पिटाई से बच्चे के पैर, पीठ व कमर में आये गहरे चोट के निशान दिखाई दे रहे है।

आपोरी गिरफ्तार

वहीं बच्चे के माता-पिता ने स्थानीय पुलिस को जाकर सूचना दी। उधर जानकारी पाकर मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपी सचिन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर ही है।

25 सितंबर से 46 दिनों के लिए फिर होगा देशव्यापी लॉकडाउन ! जानिए पूरा सच..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Child beatingLucknow Policepunishments given to studentThakurganj child beatingtutoring teacher beaten childup newsछात्र को दी तालिबानी सजाट्यूशन टीचर ने की बच्चे की पिटाईठाकुरगंज बच्चे की पिटाईबच्चे की पिटाईयूपी समाचारलखनऊ पुलिस
Comments (0)
Add Comment