लखनऊ- रामस्वरूप कॉलेज के बीटेक छात्र का शव बरामद, पिता ने दोस्तों पर लगाया आरोप

लखनऊ– पिछले पांच दिनों से लापता रामस्वरूप इंजीनियरिंग कॉलेज का 23 वर्षीय छात्र रवि मिश्रा का शव मिलने के बाद पिता जयप्रकाश मिश्रा ने बेटे की हत्या का आरोप दोस्तों पर लगाया है। जानकारी के मुताबिक रवि की लाश मंगलवार दोपहर समतामूलक चौरारे के पास मिली थी।

जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रवि के पिछले हिस्से में चोट आई है। लेकिन मौत के असल वजह अभी तक पता नही चला है। पुलिस ने आगे की जांच के लिए विसरा सुरक्षित रखा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद गुमशुदगी को हत्या की धाराओं में बदल दिया गया है।

रवि रामस्वरूप इंजीनियरिंग कॉलेज के सिविल ब्रांच का अंतिम वर्ष का छात्र था। वह मूलरुप से देवरिया के मठीया तिवारी गांव का रहने वाला था। उसके साथ कॉलेज का ही सहपाठी गोंडा निवासी छात्र रहता था। 13 सितंबर को वह हॉस्टल छोड़कर अलीगंज सेक्टर-सी निवासी अपने दोस्त के कमरे में शिफ्ट हो गया।

उसके पिता का कहना है कि 14 सितंबर को उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। रवि घर छोड़कर चला गया। जिसके बाद रवि का मोबाइल 16 सिंतबर को पुलिस लाइन मैदान में पड़ा मिला। दोस्तों के जरिए पिता को रवि के बारे में पता चला। जिसके बाद पिता जयप्रकाश मिश्रा ने महानगर कोतवाली में रवि की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इस दौरान पिता लगातार रवि की तलाश करते रहे। लेकिन कुछ पता नही चला। तभी पुलिस को मंगलवार रिवर फ्रंट पर गोमती नदी में एक अज्ञात शव मिला जिसे पुलिस ने मॉर्च्युरी में रखवा दिया। जिसके बाद देर रात लाश की पहचान पिता द्वारा रवि के रुप में की गई। पिता ने दोस्तों के खिलाफ तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments (0)
Add Comment