डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के रिश्तेदार भी नहीं सुरक्षित, बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

डिप्टी सीएम के रिश्तेदार से हुई लूट के बाद कानून व्यवस्था की खुली पोल...

उत्तर प्रदेश में अपराधिक घटना लगातार बढ़ती ही जा रही है।

यहीं प्रदेश में आम जनता तो दूर सूबे के डिप्टी सीएम के रिश्तेदार भी सुरक्षित नहीं है। जबकि प्रदेश के मुखिया लगातार सूबे में कानून व्यवस्था की बात कर रहे है।

ये भी पढ़ें..यूपी में एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, इन अफसरों का हुआ तबादला

सीएम के दावों की खुली पोल…

इन दावों की पोल तब खुल गई जब राजधानी लखनऊ में कड़ी सुरक्षा के बीच लुटेरों ने डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के भांजे के साथ लूटपाट कर फरार हो गये। गुरुवार को देर शाम हुई इस घटना के बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन खाली हाथ रही।

बता दें कि डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के भांजे योगेंद्र शर्मा नेवी में अधिकारी हैं। गुरुवार रात बाइक सवार बदमाशों ने उनका ही मोबाइल फोन लूट लिया। योगेंद्र कठौता चौराहे के पास सड़क किनारे खड़े थे, तभी बदमाशों ने फोन छीन लिया। योगेंद्र ने विभूतिखंड थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस आसपास लगे सीसी कैमरों की मदद से बदमाशों का पता लगा रही है। लेकिन बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस पर गिरेगी पुलिस अफसरो पर गाज…

उधर डिप्टी सीएम के भांजे से लूट की खबर मिलने के बाद राजधानी में देर रात तक चेकिंग अभियान चलता रहा। यहां तो हर नाके और हर चौराहे पर चेकिंग चलती रही, लेकिन मोबाइल बरामद नहीं किया जा सका। माना जा रहा है कि अब इस लूट कांड के बाद लखनऊ कमिश्नरेट के कुछ पुलिस अफसरों पर भी गाज गिर सकती है।

ये भी पढ़ें..पीएम मोदी ने दान किए 103 करोड़ रुपये ! जानें कहां किया डोनेशन

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

#stateDinesh SharmaGomtiNagar Lucknowlucknow-city-crimeMobile Phone SnatchedNavy Officer Mobile Phone SnatchednewsRelative of Dy CM DrRobbery in LucknowUP Crimeup newsडिप्टी सीएम डॉदिनेश शर्मारिश्तेदार ही सुरक्षित नहींलखनऊ
Comments (0)
Add Comment