आधी रात में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ससुराल वालों ने दी खौफनाक सजा…

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए युवक अपने 6 दोस्तों के साथ प्रेमिका के ससुराल गया था. वह आधी रात को मुलाकात कर रहा था, लेकिन इस दौरान युवती के ससुराल वालों ने देख लिया और प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. जबकि मृतक युवक के 6 दोस्त बाइक से फरार हो गए.जिससे उनकी जान बच गई.

ये भी पढ़ें..हमेशा थकी-थकी रहती थी बीवी, राज जानने के लिए पति ने बेडरूम में लगाया कैमरा, सच्चई देख रह गया सन्न…

युवक को पिटता देख भाग गए दोस्त

बता दें कि यह घटना बिहार के देवरिया नोनार पांडेय गांव की है. बताया जा रहा है कि जिस युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है वह सीवान जिले के डडइली मठिया गांव का रहने वाला पंकज मिश्रा था. जिस समय उसकी पिटाई हो रही थी उसके बाद 6 दोस्त बाइक से फरार हो गए.

प्रेमी की बेरहमी से पिटाई के बाद युवक को लोगों ने घर के किनारे फेंक दिया था. किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है. जिस घर में पिटाई हुई वहां पर खून का धब्बा मिला हुआ है. पुलिस ने जांच में जुटी है.

प्रेमिका ने खोला राज…

उधर युवक की हत्या के बाद पुलिस ने शादीशुदा युवती से पूछताछ किया तो उसने राज खोल दिया. उसने पुलिस को बताया कि मृतक उसका उसका प्रेमी था. उसका शादी के पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था.

वह उससे मिलने के लिए आया था, लेकिन इस मुलाकात के दौरान ही ससुराल के लोगों ने देख लिया. जिसके बाद उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. दोनों के कॉल डिटेल्स की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Bihar News Hindibihar-newsBoyfriend-lovercrimegirlfriend's family's lover's murderlover went to meet girlfriend's deathlover's murdermurderUP News Hindiक्राइमप्रेमिका के घर वालों ने की प्रेमी की हत्याप्रेमिका से मिलने गया प्रेमी मिली मौतप्रेमी की हत्याप्रेमी-प्रेमिकाबिहार न्यूजबिहार न्यूज हिन्दीमर्डरयूपी न्यूज हिन्दीहत्या
Comments (0)
Add Comment