युवा पार्षद की पहल पर गरीबों और जरूरतमंदों की मदद को आगे आ रहे लोग

देश इन दिनों कोरोना की वजह से हालात बहुत ही ज्यादा नाज़ुक बने हुए हैं. ऊपर से मस्जिदों से जिस प्रकार से कोरोना वायरस फैलाने का काम किया जा रहा हैं, उसको लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक़डाउन (Lockdown) कर लोगों को घरों में रहने व गरीबों और जरूरतमंदों की मदद का आवाहन किया था. जिसके बाद लाखों लोग मदद को आगे आ रहे है.

इसी कड़ी राजधानी लखनऊ के चिनहट वार्ड 2 के मौजूदा पार्षद शैलेंद्र वर्मा की पहल पर इलाके के कई युवा आगे आ रहे है. वहीं ये लोग प्रतिनदिन गरीबों के घर-घर जाकर भोजन करा रहे है और उनको घरो में रहने की अपील भी कर रहे है. इस दौरान सोशल सोशल डिस्टेंसिग का भी पालन कर रहे है.

ये भी पढ़ें..CORONA से लड़ने के लिए खिलाड़ियों की मदद लेंगे पीएम मोदी

इसके अलावा युवा जन जागरण समिति कठौता पुरवा वास्तु खंड 3 गोमतीनगर लकनऊ के सदस्य महेश कुमार, हंसराज वर्मा, नीरज लोधी, सरोज कुमार, जितेंद्र राजपूत, राजेश कुमार, अनिल लोधी, रमेश लोधी, बनवारी लाल, बिंद्रा प्रसाद, के साथ चिन्हित स्थान विभव,विनम्र, विजयंत व विक्रांत खंड में गरीब एव जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराया करा रहें है.

यूपी में 174 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या

गौरतलब है कि लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद शुक्रवार को यूपी में लखनऊ 12 सहित कुल 47 जमाती कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 174 पहुंच गई है. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर यूपी में अब तक तब्लीगी जमात के 1203 लोगों की पहचान हुई है. इनमें से 897 लोगों के नमूने लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें..लखनऊ में 12 जमाती कोरोना पॉजिटिव मिलने से दहशत, सदर बाजार इलाका सील

(रिपोर्ट- सुजीत शर्मा, लखनऊ)

Corona lockdownlucknow news
Comments (0)
Add Comment