लॉकडाउन 2.0: लखनऊ मेट्रो की सेवाएं 3 मई तक स्थगित

लखनऊ–लखनऊ मेट्रो रेल (metro) सेवाएं कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए देश भर में विस्तारित पूर्ण लॉकडाउन के कारण 3 मई, 2020 तक यात्रियों के लिए पूर्ण रूप से निलंबित रहेगी।

यह भी पढ़ें-Corona: माइक्रो ATM से लोगों को घर पर ही पहंचाई जाएगी धनराशि, पायलट प्रोजेक्ट शुरू

यह निर्णय, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा आज की गई घोषणा के अनुपालन में लिया गया है। इस कदम का उद्देश्य जनता को घर में ही रहने और सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करना है, जो नोवेल कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में आवश्यक है।

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल (metro) कॉर्पोरेशन लिमिटेड शहरवासियों से अपील करता है कि वे नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ सामूहिक रूप से लड़ने और मदद करने के लिए समय-समय पर केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन करें।

श्री कुमार केशव, प्रबंध निदेशक, यूपीएमआरसीएल ने कहा “हमने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा, आज अपने सार्वजनिक संबोधन में दिए गए दिशा-निर्देशों और 3 मई 2020 तक बढ़ाए गए देशव्यापी लॉकडाउन का पालन करने के लिए आवश्यक निवारक उपाय किए हैं। अतः कोविड-19 के प्रसार को नियंत्रित करने और इस महामारी से खुद को बचाने के लिए इस तरह के कड़े प्रतिबंध बेहद महत्वपूर्ण हैं।”

ये भी पढ़ें..गाइडलाइन जारी, शराब की बिक्री पर छूट है या नहीं ?

Comments (0)
Add Comment