यूपी में और गहराया कोरोना का संकट, इस जिले में फेल हुआ लॉकडाउन

एटा में फेल हुआ लॉकडाउन, प्रशासन के फूले हाथ-पांव

एटा–एटा जनपद के जलेसर कोतवाली के कस्बे में सामान खरीदने निकली लोगो की भारी भीड़ ने जमकर लॉकडाउन (Lockdown) की धज्जियां उड़ाई। जनपद में लॉकडाउन पूरे तरीके से फेल नजर आ रहा है जिससे कोरोना का खतरा जनपद में और ज्यादा मंडराने लगा है।

यह भी पढ़ें-Lockdown के दौरान तस्करी करते रिटायर्ड दरोगा गिरफ्तार, 13 पेटी देशी शराब बरामद

एटा जिला प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद भी शहर में लोगों की भीड़ ने लॉक डाउन (Lockdown) को पूरे तरीके से फेल साबित कर दिया है। आपको बता दें जिला प्रशासन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लॉक डाउन का पूर्ण रूप से अनुपालन कराने के लिए कटिबद्ध है, लेकिन खाद्य सामग्री और राशन सब्जी और जरूरत का सामान खरीदने वाले लोगों द्वारा निर्धारित समय पर एक साथ बड़ी तादाद में भीड़ खरीदारी करने निकल रही है। इस दौरान शहर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है, जो कोरोना महामारी को बड़े पैमाने पर दावत दे रहा है, आप इन दृश्यों में साफ तौर पर देख सकते हैं, यह दृश्य है एटा जनपद के जलेसर कोतवाली कस्बे का है, जहां लोग निर्धारित समय में बड़ी संख्या में सब्जी, फल, दूध, आटा, चावल सहित तमाम जरूरत के सामानों को खरीदने निकले है।

यह भी पढ़ें-फतेहपुर: गांव की सरहद पर लगा ‘नो एंट्री’ का बैनर, यह युवक पेश कर रहा अनोखी मिसाल

वही ऐसे में जिला प्रशासन लॉकडाउन (Lockdown) का अनुपालन कराने में यहां विफल नजर आ रहा है, जबकि जिला प्रशासन यह दावा कर रहा है। खाद्य सामग्री सहित जरूरत का सभी सामान लोगों के घरों तक पहुंचाया जा रहा है, लेकिन इन दृश्यों को देखकर नहीं लगता कि जिला प्रशासन धरातल पर लॉकडाउन (Lockdown) का अनुपालन सही से करा भी पा रहा है,वही जब इस मामले पर जिले के आलाधिकारियों से बात की गई तो कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने बात करने को तैयार नही है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Lockdown
Comments (0)
Add Comment