Lockdown के दौरान तस्करी करते रिटायर्ड दरोगा गिरफ्तार, 13 पेटी देशी शराब बरामद

एटा–एटा में पुलिस ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान नियमों की अनदेखी कर शराब की तस्करी करते हुए एक रिटायर्ड दरोगा को गिरफ्तार किया गया है, जिसके कब्जे से 13 पेटी देशी शराब व घटना में प्रयुक्त सफेद कलर की स्काॅर्पियो गाड़ी सहित अवैध शराब बरामद कर आरोपी दरोगा को के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-फतेहपुर: गांव की सरहद पर लगा ‘नो एंट्री’ का बैनर, यह युवक पेश कर रहा अनोखी मिसाल

आपको बता दें कि ये पूरा मामला थाना मलावन क्षेत्र का है, जहाँ एक रिटायर्ड दरोगा को (Lockdown) के दौरान अवैध देशी शराब की तस्करी करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 13 देशी शराब की पेटियां बरामद की है। वही देश मे कोविड-19 के चलते लॉक डाउन (Lockdown) के दौरान जनपद की सारी शराब की दुकानें बंद चल रही है। उसी का फायदा उठाते हुए महंगी शराब बेचने के लिए रिटार्यड दरोगा पेशकार सिंह पुत्र जिलेदार सिंह निवासी कमालपुर मई थाना सकीट ने मौटा मुनाफा कमाने के लिए अपना पुलिसिया दिमाग दौड़ा दिया और गांव में आन डिमांड अवैध शराब की सप्लाई करने के लिए भारी मात्रा में अपनी स्कोर्पियो गाड़ी में अवैध शराब ले जा रहा था। तभी पुलिस को मुखीबिर की सूचना पर एक सफेद रंग की स्कोर्पियो में शराब को अवैध तरीके से बिक्री करने के उद्देश्य से ले जाते हुए एक अभियुक्त को करतला रोड़, लालडुंडवारा तिराहे के पास से थाना मलावन पुलिस ने दरोगा को सफेद कलर की स्कॉर्पियो कार सहित दबोच लिया और तलाशी करने पर उसमें 13 पेटी अवैध देशी शराब बरामद की है।

वह इस शराब को रिटार्यड दरोगा पेशकार सिंह महंगे रेटों पर बेच कर मौटी रकम कमाना चाहता था। वही इस दरोगा की संकीर्ण मानिसिकता को तो देखिए (Lockdown) जहा लोग अपनी कोरोना वायरस से जान बचाने के लिए अपने,अपने घरों में अपने आपको कुवारनिटाइन कर रहे है तो वही ये संवेदनहीन पुलिस का रिटायर दरोगा अवैध शराब की तस्करी में लगा हुआ है। अब एटा पुलिस इस आरोपी दरोगा को जेल भेजकर इसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही करने की बात कह रही है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

illegal liquorLockdown
Comments (0)
Add Comment