मुख्तार अंसारी के करीबी प्रॉपर्टी डीलर की बिल्डिंग पर चला प्रशासन का बुलडोजर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों पर लगातार शिकंजा कसती जा रही है। भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत योगी सरकार पहले भी कई अपधियों पर कार्यवाई कर चुकी है। वहीं गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के करीबी प्रॉपर्टी डीलर गणेशदत्त मिश्र की छह मंजिला बिल्डिंग पर ध्वतीकरण की कार्रवाई शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें..बाबरी विध्वंस की 28वीं बरसी आज, राम लला तक जाने वाले सभी रास्ते सील

रविवार सुबह ही सीओ सिटी और शहर कोतवाल के साथ जेसीबी और 2 पोकलेन लेकर टीम रौजा पहुंची। अब तक दो मंजिल का मलवा और निर्माण तोड़ दिया गया है, आगे की कार्रवाई जारी है। पुलिस के वाहनों के होटल और पोकलेन के शोर में जागी चंदननगर कॉलोनी में सुबह से सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई।

शनिवार को ही कोर्ट ने लगा थी मुहर 

बता दें कि शनिवार रात एसडीएम कोर्ट के आदेश पर डीएम एमपी सिंह की अगुवाई वाली आठ सदस्यीय बोर्ड ने भी शनिवार की रात अपनी मुहर लगा दी। इसके साथ ही एसडीएम कोर्ट के आदेश का स्टे हटा दिया गया, डीएम ने स्टे खारिज करते हुए बोर्ड का फैसला सार्वजनिक कर दिया।

दरअसल गणेशदत्त मिश्र ने अपने पिता के नाम पर शहर से बिल्कुल सटे रजदेपुर देहाती स्थित श्रीराम कॉलोनी में छ मंजिला बिल्डिंग (टावर) का निर्माण करवा रहे है। एसडीएम ने जांच की तो पाया कि निर्माण में मास्टर प्लान के नियमों की अनदेखी की गई है। उसके बाद एसडीएम कोर्ट ने उनकी निर्माणाधीन बिल्डिंग को गिराने का आदेश दिया।

करोड़ की है बिल्डिंग की कीमत..

अब डीएम की अगुवाई वाली बोर्ड ने एसडीएम के उस आदेश पर अपनी मुहर लगा दी है तो तड़के सुबह होते ही प्रशासन बिल्डिंग के ढहाने की कवायद भी शुरू कर दी। शाम तक पूरी इमारत गिरा दी जाएगी। प्रशासनिक आकलन के अनुसार इसकी कीमत 3,31,75,000 रुपए आंकी है, जिसे जिला प्रशासन ने धराशायी कर दिया।

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

close people to Mukhtar AnsariGaneshdutt MishraGhazipurMukhtar Ansariproperty dealer close to Mukhtar Ansariuttar pradeshगणेशदत्त मिश्रगाजीपुरमुख्तार अंसारीमुख्तार अंसारी के करीबीमुख्तार अंसारी के करीबी प्रॉपर्टी डीलर
Comments (0)
Add Comment