4 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें ! यह है बड़ी वजह…

1 नवंबर को शाम 5.30 बजे तक शराब की बिक्री पर पांबदी रहेगी.

राज्य में होने वाली नगर निगम चुनाव के चलते राजधानी समेत तीन जिलों में 4 दिन शराब के ठेके बंद रहेंगे. इस दौरान शराब की बिक्री पर पूरी तरह पाबंदी होगी. दरअसल तीनों शहरों में दो फेज में चुनाव हो रहे हैं.

लिहाजा मतदान से एक दिन पहले से लेकर मतदान की समाप्ति तक इन नगर निगमों के क्षेत्रों से लगते 5 किलामीटर क्षेत्र में यह आदेश प्रभावी होगा.

ये भी पढ़ें..10 लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया कांस्टेबल, थानाधिकारी फरार

इन तीन जिलों में बंद रहेंगी शराब की दुकानें…

बता दें कि नगर निगम चुनाव के चलते राजधानी जयपुर, जोधपुर और कोटा में 4 दिन शराब के ठेके बंद रहेंगे. दरअसल नगर निगम के आम चुनाव के लिए 29 अक्टूबर और 1 नवंबर को ड्राई डे घोषित किया गया है.

पहले चरण में जयपुर हैरिटेज, कोटा (उत्तर) और जोधपुर (उत्तर) नगर निगम के लिये मतदान होंगे. मतदान को देखते हुए 27 अक्टूबर को शाम 5.30 बजे से 29 अक्टूबर को शाम 5.30 बजे तक इन क्षेत्रों में शराब की बिक्री पर पाबंदी रहेगी.

1 नवंबर तक शराब बिक्री पर रहेगी पांबदी..

इसी तरह 1 नवंबर को जयपुर ग्रेटर, कोटा (दक्षिण) और जोधपुर (दक्षिण) नगर निगम के लिये वोट डाले जायेंगे. इसको देखते हुये 30 अक्टूबर को शाम 5.30 बजे से 1 नवंबर को शाम 5.30 बजे तक शराब की बिक्री पर पांबदी रहेगी.

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Election in RajasthanExcise DepartmentJaipurLiquor shops to be closed for 4 days in Jaipur- Jodhpur and KotaMunicipal Corporation electionsRajasthanजयपुर- जोधपुर और कोटा में 4 दिन बंद रहेंगे शराब ठेके
Comments (0)
Add Comment