93 साल की दादी का डांस देख उड़ जाएंगे होश, VIDEO वायरल

5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है यह वीडियो

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां रात-रात लोग स्टार बन जाते है. पिछले दिनों 75 साल की एक दादी का खतरनाक स्टंट करते वीडियो जमकर वायरल हुआ था. आज हम आपको ऐसी ही एक और दादी का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा.

ये भी पढ़ें..बेकाबू हुआ कोरोना, बिहार में 6 सितंबर तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, जानिए नए नियम

https://www.youtube.com/watch?v=LXE90psfMnA&feature=emb_title

बता दें कि यह वीडियो में कोलकाता का है जहां 93 साल की एक बुजुर्ग दादी बॉलीवुड के सुपरहिट गाने ‘आंख मारे…’ पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. दादी को इस तरह से डांस करता देख उनके परिवार के लोग सीटी बजा रहे हैं. दादी के इस सुपरहिट डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है वीडियो

दरअसल इस वीडियो को उनके पोते गौरव साहा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर 10 अगस्त को शेयर किया था. इस वीडियो में पहले तो दादी मां रंगीन टोपी, गुब्बारे और एक बड़ा सा चॉकलेट केट काटती दिखाई दे रही हैं.

केट काटने के बाद दादी रणवीर सिंह और सारा अली खान की 2018 की फिल्म सिम्बा के हिट गाने आखं मारे कोई लड़की आंख मारे पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है जबकि 45 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है.

ये भी पढ़ें..7 साल की बच्ची के साथ रिटायर्ड दरोगा ने की हैवानिय की सारी हदे पार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

39आंख मारे93 year old granny93 वर्षीय दादीaankh maarey songbirthday celebrationKolkataviral videoकोलकाताजन्मदिन समारोहवायरल वीडियो
Comments (0)
Add Comment