बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार सुहाना ने दिया ऑडिशन!

मनोरंजन डेस्क — आजकल बॉलीवुड में स्टार सितारों के साथ-साथ उनके बच्चे भी काफी चर्चा में रहते है। फिर चाहे वो सारा अली खान हो जाह्नवी कपूर हो या फिर किंग खान की लड़ली बेटी सुहाना। सारा ने तो अपनी पहली फिल्म शुरु कर दी है, मगर अभी सुहाना और जाह्नवी का बॉलीवुड डेब्यू होना बाकी है। इसी बीच खबर है कि शाहरुख की बेटी सुहाना को एक ऑडिशन के लिए स्टूडियो में देखा गया है।

सूत्रों की माने तो सुहाना वहां पर ऑडिशन देने गई थीं या फिर कैसे होता है ये देखने। मगर खबरों की माने तो सुहाना अपने पापा की तरह ही बॉलीवुड में वही मुकाम हासिल करना चाहती हैं। वहीं पीछले हफ्ते हुए हेलोइन पार्टी में सुहाना का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला था। वह पार्टी में वन पीस पहनकर पहुंची थीं। जहां पर उनके लुक की काफी तारीफ हुई। यह पार्टी उनकी मां गोरी खान ने रखी थी।

बरहाल सुहाना लंदन में पढ़ाई कर रही हैं, और छुट्टियों में भारत आई हुई हैं। वैसे पापा शाहरुख भी कह चुके हैं कि सुहाना बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं और वो स्टेज पर बहुत अच्छा परफॉर्म करती हैं। अब इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है।

Comments (0)
Add Comment