प्रयागराज में दर्दनाक वारदात,एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या

शनिवार देर रात हुई 5 लोगों की हत्या में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं.

प्रयागराज — उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है.यहां जिले के सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की शनिवार देर रात हुई हत्या में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. पुलिस इस सामूहिक हत्याकांड को लेकर अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. वहीं पुलिस के सामने सबसे बड़े चुनौती अब अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ ही हत्या की वजह का पता लगाना है. वहीं इस जघन्य हत्याकांड को लेकर परिजनों और ग्रामीणों का आक्रोश लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

उधर इस मामले में मृतक विजय शंकर तिवारी की बहू कामिनी उर्फ सोनी के भाई कार्तिकेय तिवारी की ओर से 7 लोगों के खिलाफ दी गई नामजद तहरीर के आधार पर पुलिस ने पूछताछ के लिए अब तक 6 लोगों को हिरासत में लिया है लेकिन अभी भी एक नामजद आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

वहीं पुलिस ने बवाल की आशंका के मद्देनजर दो बच्चों सहित सभी पांचों शवों का देर रात डीएम से विशेष अनुमति लेकर पोस्टमार्टम करा दिया है. जिसके बाद परिवार में बचे इकलौते सदस्य मृतक सोमदत्त के छोटे भाई मोनू तिवारी के सूरत से प्रयागराज पहुंचने पर शवों को अंतिम संस्कार के लिए उनके सुपुर्द कराया जा रहा है. हांलाकि इस घटना से नाराज परिजन, रिश्तेदार और ग्रामीण हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी और परिवार के बचे इकलौते सदस्य मोनू की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.जिसको लेकर पोस्टमार्टम हाउस पर पहले एसपी गंगापार नरेन्द्र कुमार सिंह उन्हें समझाने पहुंचे थे.

लेकिन परिजनों के न मानने पर एडीएम सीटी अशोक कन्नौजिया और एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंच गए हैं. इसके बाद भी मौके पर एसएसपी और डीएम को भी परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर बुलाने की मांग कर रहे हैं. वहीं पुलिस और प्रशासन जल्द परिजनों को समझा बुझाकर शवों का जल्द अंतिम संस्कार कराने की कोशिश कर रहा है.

Comments (0)
Add Comment