ऐसे क्या खिला दिया खेसारी ने कि नशे में काजल कर बैठी ये काम..

बेशक लॉकडाउन में लोग अपनी बोरियत को दूर करने के लिए तरह तरह की तरकीबें अपना रहे है। इसमें भोजपुरी (bhojpuri) फिल्मों के सीन व गाने लोगों का मन बहला रहे है।

ये भी पढ़ें..तन मन में आग लगा देगा यह भोजपुरी SONG, देंखे वीडियो

वहीं इन दिनों भोजपुरी (bhojpuri) एक गाना ‘अढ़ाई बजे देहिया खोजे तोड़ लड़ाई’ का वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने के वीडियो में भोजपुरी फिल्म की तोड़ी सीन भी है जिसमे केसरी काजल के लिए खीर लेकर जाता जिसमे भांग मिली होती है। खीर खाते ही काजल अपने होश खो देती है और दोनो में जमकर रोमांश होता है। उनका यह डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी पॉपलुर हो रहा है।

भोजपुरी फिल्मे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हिट

अब वो दौर नहीं रहा जब भोजपुरी (bhojpuri) फिल्में केवल बिहार और उत्तर प्रदेश तक ही सीमित थी। अब भोजपुरी फिल्म देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखी और पसंद की जाती हैं। इसके गाने भी हर जश्न की शान बनते हैं।

बता दें कि भोजपुरी फिल्म का अपना अलग ही रुतबा है। देश-विदेश में इनके अपने दर्शक बहुत है। भोजपुरी फिल्म का कारोबार भी उफान पर ही रहता है। जिसके चलते बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार लोग भी भोजपुरी फिल्म का रुख करते रहते है और यह सिलसिला आज भी जारी है।

ये भी पढ़ें..भोजपुरी का यह सुपरहिट ‘ITEM SONG’, मचा रहा धमाल, देंखे Video

Bhojpuri GaanaBhojpuri movieBhojpuri Movie SongBhojpuri SongKajal Raghwanikhesari lalकाजल राघवानीखेसारी लाल‘अढ़ाई बजे देहिया खोजे तोड़ लड़ाई’
Comments (0)
Add Comment