खेसारी व काजल का ये रोमांटिक सॉन्ग YoutTube पर मचा रहा धमाल

खेसारी लाल व काजल का इस सुपरहिट गाने को 11 करोड से भी ज्यादा व्यू मिल चुके हैं

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल के गाने रिलीज होते ही यूट्यूब (YoutTube) पर धमाल माचाने लगते हैं। खेसारी लाल की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ पसंद की जाती है। उनकी जोड़ को सुपरहिट माना जात है। इन दोनो की जोड़ी फिल्म से लेकर गाने तक धमाल मचा देती है। यहीं नहीं फिल्म ‘संघर्ष’ के लिए दोनों को 5 से ज्यादा अवार्ड मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें..दिव्‍यांका त्रिपाठी का बड़ा खुलासा, थिएटर में लड़के ने की थी गंदी हरकत

वहीं एक बार फिर खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी जमकर धमाल मचा रही है। दरअसल इन दिनों खेसारी और काजल का एक सुपरहिट गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों का भोजपुरी गाना ‘डाल के केंवाड़ी में किल्ली’ जो यूट्यूब (YoutTube) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि ये गाना एक दम रोमांटिक सॉन्ग है। इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। इसे गाने को श्याम देहाती ने लिखा है और संगीत दिया है ओम झा ने जो भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे सफल संगीतकारों में से एक हैं। खेसारी लाल का ‘डाल के केंवाड़ी में किल्ली’ गाना भोजपुरी फिल्म ‘बलम जी आई लव यू’ में का है। इस गाने को अबतक 11 करोड से भी ज्यादा व्यू मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें..लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी के इस कार्य ने फैन्स के उडाए होश

Kajal RaghwaniKhesariromantic songYoutTube
Comments (0)
Add Comment