करीना ने फैंस को दिया Women’s Day गिफ्ट !

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर दी दस्तक

मनोरंजन डेस्क — ‘बेबो’ के नाम से मशहूर बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान फिल्मी दुनिया की उन हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने साबित कर दिया कि शादी करने और मां बनने के बाद भी आपके काम और फिटनेस में कोई फर्क नहीं पड़ता है, करीना आज भी ब्यूटी आईकॉन हैं।

बेबो ने इंस्टाग्राम पर दी दस्तक

वहीं लंबे से समय से करीना के इंस्टाग्राम पर आने की खबरें थीं, जिसका उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि उनके फैंस का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि बेबो ने इंस्टाग्राम पर दस्तक दे दी है। दरअसल इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के नाम से एक अकाउंट सामने आया है, इस अकाउंट पर पहले से 72.2k फॉलोअर्स हैं, हालांकि अभी तक इस अकाउंट पर प्रोफाइल पिक्चर नहीं लगी हुई है।

बिल्ली का वीडियो किया शेयर 

बता दें कि करीन के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक काली बिल्ली एक तरफ से दूसरी तरफ भागती नजर रही है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘कमिंग सून’ (जल्द आ रही हूं)।अब ऐसी अटकले हैं कि शायद महिला दिवस पर करीना का अपने फैंस को ये गिफ्ट हो, फिलहाल सबको अब करीना की लिखित पोस्ट का इंतजार है, देखते हैं कि वो कब पूरा होता है।

गौरतलब है कि 8 मार्च को महिला दिवस (Women’s Day) है, इस सिलसिले में पीएम नरेंद्र मोदी ने ये ऐलान किया है कि महिला दिवस के दिन वो प्रेरणा देने वाली महिलाओं को ट्विटर अकाउंट समर्पित करेंगे।

ये भीू

Comments (0)
Add Comment