कानपुर शूटआउटः शशिकांत की पत्नी मनु का एक और चौंकाने वाला खुलासा

विकास दुबे के दोस्त शशिकांत पांडेय की पत्नी मनु ने एक वीडियो जारी किया है..

कानपुर के चर्चित बिकरू गांव में हुए 8 पुलिसकर्मियों और सीओ की हत्या मामले में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे भी हो रहे हैं. अब विकास दुबे के दोस्त शशिकांत पांडेय की पत्नी मनु ने एक वीडियो जारी कर एक और चौकाने वाला खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें..एक्शन में सीएम योगी,15 IPS अफसरों का किया तबादला, कानपुर के SSP भी बदले, लिस्ट जारी

मनु ने बताया कि सीओ देवेंद्र मिश्रा को अमर, अतुल और विकास दुबे ने मिलकर उसके घर में गोली मारी थी. मनु ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि जिस वक्त सीओ अपनी टीम के साथ विकास दुबे के घर छापेमारी के लिए पहुंचे थे. उस वक्त विकास दुबे बोल रहा था कि पुलिस टीम उन सभी का एनकाउंटर करने आई है.

शशिकांत को पिछले दिनों ही किया गया था गिरफ्तार

बता दें कि बिकरू हत्याकांड मामले में पुलिस ने विकास दुबे के दोस्त शशिकांत को पिछले दिनों ही गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में शशिकांत ने पुलिसकर्मियों और सीओ पर गोली चलाने की बात भी कबूल ली है. पुलिस को अपने कबूलनामें में शशिकांत ने बताया,

“विकास ने कहा था कि गोली नहीं चलाओगे तो मार डालूंगा. विकास दुबे ने हर हाल में पुलिसवालों को मारने का आदेश दिया था. विकास दुबे समेत करीब 10 लोगों ने पुलिस वालों पर फायरिंग की थी. पुलिस बल पर हमले के लिए विकास दुबे ने सबको फोन करके बुलाया था.”

ये भी पढ़ें..कानपुर में एक और अपहरण, मांगी 20 लाख की फिरौती, 10 दिन से लापता है युवक

Devendra MishraKanpur encounterShashikant PandeyVikas Dubeyकानपुर एनकाउंटरकानपुर मुठभेड़देवेंद्र मिश्रविकास दुबेशशिकांत पांडेय
Comments (0)
Add Comment