कानपुर विकास प्राधिकरण पर लगा लूट का आरोप,बिना परमीशन उजाड़ डाला आशियाना

कानपुर–आए दिन चर्चा का विषय बने रहना केडीए का पुराना खेल है और यह खेल सामने दिखाई भी दे रहा है। आपको बता दें की कानपुर विकास प्राधिकरण के अधिकारियों व बाबू की सांठगांठ से लाखों करोड़ों रुपए का खेल नियमित रूप से खेला जाता है। 

जब जब केडीए उपाध्यक्ष द्वारा आदेश दिए जाते हैं कि अवैध इमारतों को खाली कराया जाय तो  बाबू अपने उच्चाधिकारियों के आदेशों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। आपको बता दें कि एक मामला पनकी गंगागंज के महावीर नगर का सामने आया है जहां पर लाला श्रीवास्तव का परिवार निजी काम से बाहर गया था लेकिन वहीं पर कानपुर विकास प्राधिकरण की टीम पहुंची और महावीर नगर में बने मकान को बुलडोजर से ढहा दिया और जब परिवार को सूचना मिली तो आनन फानन में मौके पर परिवार पहुँचा तो उनके पैरों से जमीन खिसक चुकी थी। परिवार जनों की मानें तो उनका साफ तौर पर कहना है कि हमारा परिवार बाहर था हमको कोई सूचना नहीं दी गई और बिना सूचना के ही हमारा बना बनाया ताजमहल भूसे में मिला दिया है और घर मे रखा सामान भी लूट लिया है। 

जिसके बाद परिवार ने बताया कि जब हम मौके पर पहुंचे तो केडी अधिकारी लोग अपना बुलडोजर लेकर वहां से भाग गए। उनका साफ कहना है कि हम इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों को करेंगे। 

(रिपोर्ट- दुर्गेश मिश्रा, कानपुर ) 

Comments (0)
Add Comment